इमाम की बीबी को अकेला देख हवस जाग उठी उसके भाई में ही… फिर न इज्जत बची न रिश्ते

इमाम किसी कार्य से बाहर गया तो इमाम के भाई ने सोचा कि आज जब उसका भाई घर पर नहीं है तो क्यों न भाभी अर्थात भाई की पत्नी के साथ वो सब किया जाए जो उसका भाई करता था. इमाम भाई की गैरमौजूदगी में अपनी भाभी को देख इमाम के भाई की हवस जाग उठी तथा उसके बाद उसने अपनी भाभी के साथ बलात्कार किया तथा रिश्तों की मर्यादा को कुचल डाला. मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ एक मुस्लिम महिला ने धानदेड़ा गांव में अपने देवर पर बलात्कार का आरोप लगाया है.

महिला का पति दिल्ली की एक मस्जिद में इमाम है. आश्चर्य की बात ये है कि पत्नी की शिकायत के बाद इमाम ने उसे तलाक का नोटिस भेज दिया है.  थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना रविवार को हुई. महिला ने आरोपी का विरोध किया तो घर में ही उसे पीटा गया और उसका बलात्कार किया गया. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त पीड़िता का पति घर पर नहीं था. पुलिस ने बताया कि दिल्ली की एक मस्जिद में इमाम की शादी मुजफ्फरनगर की रहने वाली एक युवती से एक साल पहले हुआ था. इमाम के भाई पर आरोप है कि वह महिला के धानदेड़ा गांव में आया और अपनी भाभी से कथित तौर पर बलात्कार किया.

बाद में महिला के पति ने उसे तलाक का नोटिस भेज दिया. एसएचओ ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पीड़िता के भाई की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद इमाम ने पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया. उनका निकाह पिछले वर्ष ही हुआ था.

Share This Post

Leave a Reply