अपने भाई को बुलाकर बीबी को नंगा करने लगा अकरम… बोला- “तेरा भी हक़ है इस पर”

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर न सिर्फ आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे बल्कि शर्म भी शर्मशार हो उठेगी. रायबरेली में  एक विवाहिता ने अपने पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. विवाहिता ने बताया है कि उसके  शौहर ने अपने छोटे भाई अर्थात उसके देवर को सामने खड़ा करके उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये तथा देवर को कहा कि तू भी आजा क्योंकि तेरी भाभी पर तेरा भी हक़ है.

मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, रायबरेली के सलोन क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की शादी प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ क्षेत्र निवासी मोहम्मद रजा के बेटे अकरम से हुई थी. विवाहिता का आरोप है कि शादी के बाद दहेज के लिए ससुरालीजन उसे परेशान करने लगे तथा ए दिन उसके साथ मारपीट करने लगे. ससुराल वालों की ज्यादती तथा प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने पति, सास, देवर समेत पांच लोगों के विरुद्ध संग्रामगढ़ थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया था तथा विवाहिता अपने मायके में रहने लगी.

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसका पति अकरम और देवर आजम छह दिसंबर 2018 को उसके घर आए थे और वह दोनों दहेज का मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगे. वहीं जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो पति अंदर आया और देवर दरवाजे के पास खड़ा हो गया. इसके बाद पति ने उसकी साड़ी उतार दी और उसके साथ दुष्कर्म किया जो देवर देखता रहा. उस दौरान पति ने अपने भाई यानी पीड़िता के देवर से यह भी पूछा कि, ”तुझे भी मजा लेना है क्या.?” पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Share This Post

Leave a Reply