अचानक हैक होने लगी थी हिन्दू लड़कियों की फेसबुक आईडी.. फिर दी जाने लगी गालियां.. ये सब अलाउद्दीन कर रहा था

अलाउद्दीन खान उर्फ़ सलमान खान मजहबी उन्मादी मानसिकता से ग्रसित था और यही कारण था उसने हिन्दू लड़कियों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया था. कभी वह हिन्दू लड़कियों के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील पोस्ट करता तथा उनको बदनाम करता था. अलाउद्दीन के कारनामे सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं थे बल्कि उसने आपने संपर्कों के माध्यम से हिन्दू लड़कियों की आईडी को हैक करना भी शुरू कर दिया ताकि वह उन लड़कियों को पूरी तरह से बदनाम कर सके.

मामला उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर का है. खबर के मुताबिक़, संतकबीरनगर पुलिस ने अलाउद्दीन खान उर्फ़ सलमान खान नामक एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो लड़कियों के नाम की फर्जी फेसबुक ID बनाकर  उलटे-सीधे पोस्ट करता था और महिलाओं को बदनाम करता था.  पुलिस ने बताया कि एक पीड़ित महिला ने थाना कोतवाली खलीलाबाद में शिकायत दी थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए फेसबुक पर मेरी फर्जी ID बनाकर फोटो अपलोड की जा रही है, जिससे उसकी बदनामी हो रही है. पीडिता की इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए खलीलाबाद थाने में IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी, उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी सलमान ने बताया कि वह पीडिता को बदनाम करने के लिए इधर-उधर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अशील बातें करता था. सलमान की गिरफ्तारी के बाद ये भी सामने आया है कि उसने एक नहीं बल्कि कई लडकियों को निशाना बनाया था. पुलिस ने सलमान को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *