जाफर खान की दरिंदगी से दहल गया अलवर… छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

राज्स्थान का अलवर कपड़ा व्यवसाई जाफर खान की दरिंदगी से उस समय दहल गया जब उसने शर्म को शर्मशार करते हुए एक स्कूली छात्र के साथ क्रूरता की सारी हदों को पार कार दिया. अलवर के बड़ौदामेव इलाके के रहने वाले एक नाबालिग छात्र पर जाफर खान ने चोरी का आरोप लगाकर पहले घर में बंधक बनाकर उलटा लटकाया गया. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में सीरिंज से पेट्रोल डाला गया. पुलिस ने आरोपों की पुष्टि होने पर शनिवार को मुख्य आरोपी जाफर खान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपी जाफर पुत्र इमरत खान निवासी नसोपुर को जेल भेज दिया.

बड़ौदामेव कार्यवाहक थानाधिकारी तेजसिंह ने बताया कि एक नाबालिग छात्र के पिता ने 2 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका 15 वर्षीय बेटा गांव से बड़ौदामेव में जाफर खान की दुकान से कपड़े खरीदकर लाया था. कपड़े पसंद नहीं आने पर वह बदलने के लिए फिर उस दुकान पर पहुंचा. इस दौरान दुकान मालिक जाफर पुत्र इमरत खान ने गल्ले में से 500 रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की. इसके बाद छात्र को बाइक पर बैठाकर गांव इमलाड़ी ले गए.

यहां बरकत ने अपने घर में छात्र को कमरे में बंधक बनाकर रखा. साथ ही तीनों आरोपियों ने चोरी उगलवाने के लिए पहले तो उलटा लटकाकर छात्र की पिटाई की, फिर उसके प्राइवेट पार्ट में सिरिंज से पेट्रोल डाला. पुलिस ने बताया कि जांच में आरोपियों के खिलाफ मामला पुष्ट होने पर जाफर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथी आसम खान व बरकत खान फरार हैं. छात्र 9वीं में पढ़ता है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *