UP और कश्मीर जैसे प्रदेशों की पुलिस जान पर खेल कर लड़ रही आतंक से.. तब उसी समय कांग्रेस, JDS शासित कर्नाटक में ये कर रहा IPS

एकतरफ जहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के लिए खौफ का पर्याय बनी हुई है, काल बनी हुई है वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ लोहा ले रही है तथा खाकी को गौरवान्वित कर रही है. यूपी पुलिस को तो वर्तमान में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माना जाता है जिसके डर से अपराधी हाथों में तख्ती लेकर रहम की भीख मांग रहे हैं तथा सरेंडर कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस तथा जेडीएस शासित कर्णाटक पुलिस के एक आईपीएस अधिकारी ने ऐसे कारनामे को अंजाम दिया है जिससे खाकी दागदार हो रही है.

आपको बता दें कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक IPS अधिकारी का सेक्‍स टेप वायरल हुआ है जिसे पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वायरल हुए इस टेप में आईपीएस अधिकारी भीमशंकर एक शादीशुदा महिला के साथ हैं. महिला के पति का आरोप है कि बेंगलुरु (ग्रामीण) एसपी भीमशंकर एस गुलेड ने उसकी पत्‍नी पर जबरन अफेयर का दबाव बनाया था. मना करने के बाद उसने धोखे से धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाये. उसने कहा कि सबूत के तौर पर उसने इस वीडियो रिलीज किया है. एसपी पर आरोप लगाने वाले 40 वर्षीय शख्‍स सुरेश देवनागरे का रहने वाला है और उसने यह भी कहा है कि एसपी उसकी पत्‍नी को जान से मारने की धमकी दे रहा है. पति ने यह भी कहा है कि उसकी पत्‍नी फिलहाल गायब है.

जानकारी के मुताबिक इस संबंध में 5 जुलाई को कोरमंगला पुलिस को शिकायत सौंपी गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज करने से पहले कानूनी सलाह ली जा रही है. शख्‍स ने अपनी शिकायत में भीमशंकर एस गुलेड पर आरोप लगाया है कि वो 2016 से 2018 के बीच देवनागरे जिले के एसपी था. इसी दौरान वो उसकी पत्‍नी के संपर्क में आया. उसने बताया कि वो अपनी पत्‍नी के साथ एक स्‍टूडियो चलाता है. स्‍टूडियो सेटअप के बाद एसपी गुलेड उसका पहला ग्राहक था. एसपी ने उसकी पत्‍नी को उसकी जुड़वा बेटियों के बर्थडे को शूट करने के लिए कहा था. शख्‍स ने बताया कि बाद में उसने मेरी पत्नी पर दबाव बनाना शुरू कर दिया और यौन संबंध के लिए कहने लगा. मेरी पत्नी के मना करने पर एक दिन धोखे से अपने कब्जे में ले लिया तथा धमकी देकर डराकर संबंध बनाये.

Share This Post

Leave a Reply