कभी ऐसी दिखने वाली जयललिता बीमारी में कैसी दिखने लगी थी ये रही तस्वीरें… पहचान नहीं पाएंगे आप

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता जब अपोलो अस्पताल में भर्ती थी, अब उस समय का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आते ही विवाद शुरू हो गया है। टीटीवी दिनाकरन के एक समर्थक ने इस वीडियो को जारी किया हैं। इस वीडियो के सामने आने से एक बात तो साफ हो गई है कि जयललिता से अस्पताल में कोई नहीं मिलता था।

दिनाकरन ने कहा कि इस वीडियो को रिलीज करने से पहले हमने बहुत इंतजार किया, लेकिन जब हमारे पास कोई विवाद नहीं बचा तब हमने वीडियो को जारी कर दिया ।


 

साथ ही उन्होंने कहा कि जांच आयोग ने अभी तक हमें सम्मान नहीं भेजा है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो जारी कर दिनाकरण गुट पार्टी में लगातार जारी वर्चस्व की लड़ाई को अपने पक्ष में करना चाह रहे हैं। यही कारण है कि उपचुनाव से पहले यह वीडियो जारी किया गया है।
सत्तारूढ़ एआईएडीएमके द्वारा इसी साल निकाले गए दिनाकरण पार्टी के आधिकारिक प्रत्याशी के खिलाफ आरके नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल पांच दिसंबर को मृत्यु से पहले तीन महीने तक जयललिता अस्पताल में रही थीं। किसी ने भी उन्हें अस्पताल में नहीं देखा था, जिसके कारण उनकी बीमारी और स्थिति को लेकर विवाद हुआ था। शशिकला उन्हें किन हालात में लेकर अस्पताल पहुंची थीं, इस पर सवाल भी खड़े किए गए थे। कई लोग यह आरोप लगाते रहे हैं कि जिस वक्त उन्हें अस्पताल लाया गया था, उनकी मृत्यु हो चुकी थी और उन्हें सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए अस्पताल में रखा गया था।

Share This Post

Leave a Reply