5 बच्चों के अब्बा ने उठाया भारत के खिलाफ हथियार. बना कुख्यात आतंकी.. बीबी- बच्चों से बोला – “तुम से ज्यादा चाहत जन्नत की”

नेताओं ने जहां एकतरफ भारत की धर्मनिरपेक्ष छवि को बचाये और बनाये रखने के लिए ऐड चोटी का जोर कई सच के प्रत्यक्ष रूप से सामने आने के बाद भी लगा दिया वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इन नेताओं के तमाम प्रयासों पर पानी फेरने के लिए दिन रात अथक प्रयास कर के आतंक कक एक मत या विचार की उपज साबित करने पर आमादा है .. एक बार फिर से कश्मीर में हुआ है कुछ ऐसा जिसने हिला कर रखा है कई धर्मनिरपेक्षता के ठेकेदारों को ..
ज्ञात हो कि कश्मीर में 5 औलादों का मोह छोड़ कर एक आतंकी ने बंदूक उठा लिया है और निकल पड़ा है भारत की बर्बादी के नापाक सपने को ले कर.. नया आतंकी बना ये गद्दार किश्तवाड़ के चिनाब घाटी का रहने वाला है जो घर छोड़ कर आतंक की राह चल दिया .. विदित हो कि 34  साल के तालिब पुत्र नूर मोहम्मद रासगवारी नागसिनी तहसील का रहने वाला था..बताया ये भी जा रहा कि अब वो घूम घूम बाकी लोगो को भी जिहाद के लिए उकसा रहा है और उन्हें कत्ल करने और हथियार चलाने की शिक्षा दे रहा है ..
इस मामले में तालिब के घर वालों की भी भूमिका शक के घेरे में आ रही है जिन्होंने 2016 में गायब हुए तालिब की गुमशुदगी रिपोर्ट जुलाई 2017 में दर्ज करवाई है ..अब उस तालिब के बारे में जानकारी मिली है कि वो हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो चुका है ..पुलिस सूत्रों का मानना है कि तालिब हिजबुल मुजाहिदीन के कुछ अन्य सदस्यों के साथ किश्तवाड़ के मारवाह व ऊपरी क्षेत्रो में सक्रिय है.. इस आतंकी की तलाश जारी है ,, बताया जा रहा कि इसने अपनी औलादों और बीबी को साफ साफ बोल दिया कि उन्हें उन सब से ज्यादा प्यारी जन्नत है और वो इस राह से जन्नत हासिल करेगा ..
Share This Post

Leave a Reply