Breaking News:

“तुम भगवा गमछों के पास नफरत फैलाने के अलावा कोई काम नहीं है ? हम हिन्दू-मुस्लिम नहीं बल्कि इंसानियत को मानते हैं..”.. आज उनकी बेटी लव जिहाद में फंस लुटा चुकी है आबरू

दुनिया लगातार आआगे बढ़ती जा रही है लेकिन इन लोगों को हिन्दू-मुसलमान करने से ही फुरसत नहीं है. उनकी ये सोच उन हिन्दू संगठनों को लेकर थी जो धर्म जागरण का काम करते हैं. वो कहते थे कि उनके लिए हिन्दू मुसलमान कोई मायने नहीं रखता है बल्कि वह इंसानियत को मानते हैं तथा इन भगवा गमछा वालों की तरह नफरत नहीं फैलाते. बिल्कुल यही संस्कार उन्होंने अपनी बेटी को दिए थे तथा बेटी भी भगवा गमछा वालों से बेहद नफरत करती थी तथा उन्हें समाज में नफरत, ईर्ष्या फैलाने का कारण मानती थी. लेकिन फिर ऐसा हुआ कि उन सबको न सिर्फ भगवा गमछा वाले बल्कि उनकी हर बात न सिर्फ याद आने लगी बल्कि सच भी लगने लगी. आज उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हो चुकी है, नदीम शादी का झांसा देकर दो साल तक उनकी बेटी का यौन शोषण करके उसे छोड़ चुका है.

लव जिहाद का ये सनसनीखेज करने वाला मामला हरियाणा के फतेहाबाद जिले का है. जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची फतेहाबाद शहर की एक 20 साल की युवती ने डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मबीर पूनिया के समक्ष पेश होकर आरोप लगाया कि यूपी के मुजफरपुर के गांव देहड़ा के मुस्लिम युवक नदीम ने अपने साथ करीब 2 साल तक रखा और शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. लेकिन अब आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया और उसे छोड़कर फरार हो गया. डीएसपी ने मामले को महिला थाना में भेजा, जहां महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक नदीम व नदीम के पिता और भाई के खिलाफ आईपीसी 376 (2) (एन), 323, 506, 509 व 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

जांच अधिकारी एएसआई शैजा कुमारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाने में एक हिंदू लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है कि यूपी के मुजफर्रपुर जिले के देहड़ा गांव के रहने वाले मुस्लिम युवक ने उससे दोस्ती की और फिर उसे शादी का झांसा दिया. युवती का आरोप है कि फतेहाबाद में रहते हुए आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर करीब 2 साल तक अपने साथ रखा और अब शादी करने से मना करके फरार हो गया. जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी के घर पर वह करीब 1 सप्ताह तक रही जहां आरोपी के भाई और पिता ने उसके साथ गली-गलौज कर उसके साथ मारपीट भी की. जांच अधिकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर आरोपी नदीम और उसके पिता व भाई के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *