बुलंदशहर से ही सप्लाई होता था पश्चिमी UP को गोमांस.. संभल गोमांस सप्लाई करने जा रहे गौ हत्यारों की पुलिस से मुठभेड़.. पुलिस पर बरसाईं गोलियां लेकिन आखिरकार गिरफ्तार

बुलंदशहर में गोकशी के बाद हुए बवाल के बाद भी गोतस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं तथा लगातार गोतस्करी को अंजाम दे रहे हैं. पता चला है कि गोतस्कर बुलंदशहर से पूरे पश्चिमी UP में गोमांस की सप्लाई करते थे. वुधवार की रात सम्भल गवां मार्ग पर कार सवार मांस तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. एक गोतस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो भाग निकले. तलाशी में लग्जरी कार से पुलिस ने गो मांस बरामद किया है. फरार तस्करों में से एक बुलंदशहर के अनूपशहर का रहने वाला है.

प्राप्त खबर के मुताबिक़, इंस्पेक्टर कोतवाली धर्मपाल सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर एसआई संजीव कुमार व जाहिद हुसैन ने सम्भल गवां मार्ग पर मोती नगर के निकट वाहन चेकिंग शुरू कर दी. इसी दरम्यान बुलंदशहर की तरफ से कार आती दिखाई दी. टीम ने कार को रोकने की कोशिश की तो उसमें बैठे युवकों ने टीम पर फायङ्क्षरग कर दी. जवाबी फायरिंग के दौरान दो युवक मौके का फायदा उठाकर भाग निकले, जबकि आमिर पुत्र मुस्तफा निवासी लालपुर कनेटा रोड थाना हसनपुर जनपद अमरोहा को पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस ने कार से पशु काटने के उपकरण, दो छुरी, तकरीबन 3.5 कुंटल गो मांस, गोवंश पशु की खाल व अवशेष, एक तमंचा 315 बोर तथा एक जिंदा तथा एक खोखा कारतूस बरामद किया है. एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि एक गोतस्कर पकड़ा गया है वहीं भाग गये हैं, जिनकी तलाशी के प्रयास किये जा रहे हैं. इनके खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमले, आम्र्स एक्ट तथा पशु क्रूरता अधिनियम व क्रिमिनल लॉ एमेडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. ये लोग बुलंदशहर से गोवंश पशु काटकर मांस ला रहे थे.

Share This Post

Leave a Reply