Breaking News:

अखिलेश के गधे के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- अब गधों से डर गए अखिलेश

बहराइच : उत्तर प्रदेश चुनावों के पांचवें चरण के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में रैली को संबोधित करते हुए सपा पर जकर हमला बोला। अखिलेश पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश जी जिनके साथ आप गले लगाकर वोट मांग रहे हो उनकी ही सरकार यानी यूपीए सरकार ने साल 2013 में गुजरात के गधों पर डाक टिकट भी जारी किया था। 
साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश की गधे वाली टिप्‍पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि गधा अपने मालिक का वफादार होता है और बिना भेदभाव किए सभी के लिए एक जैसा काम करता है। पीएम ने कहा कि सवा सौ अखिलेश के गधे के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- अब गधों से डर गए अखिलेशकरोड़ देशवासी हमारे मालिक हैं। पीएम मोदी ने कहा कि पता नहीं अखिलेश को गधों से इतनी नफरत क्यों है? 
उन्होंने कहा कि अखिलेश मुझ पर हमला करें, बेचारे गधों पर क्यों हमला कर रहे हैं? पीएम ने कहा कि गधा भी प्रेरणा देता है और अपने मालिक के प्रति वफादार होता है लेकिन वो अखिलेश के अल्पज्ञान पर कुछ नहीं कह सकते। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में बीजेपी की आंधी है। लोगों ने बीजेपी के लिए मतदान किया है। उन्होंने कहा कि जिन जिन का मतदान हो गया है, उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। 
पीएम मोदी ने बहराइच से अपना नाता बताते हुए कहा कि मैं पहले बीजेपी के संगठन का काम करता था। इसी दौरान मेरा दौरा चल रहा था यूपी में। मैं बहराइच पहुंचा और तब तत्कालीन पीएम अटल जी का संदेश आया कि तुम वापस लौट आओ। मैं वापस गया। यहां से जाने के तुरंत बाद मुझे सीएम बनाया गया। संगठन के कार्य के रूप में बहराइच मेरी आखिरी जगह थी। मैं यूपी के सांसद के नाते वादा करता हूं कि जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पहली मीटिंग होगी तो उसमें कर्ज माफ होगा। उन्होंने कहा कि आज बहराइच की पहचान रेत माफिया, बालू, वन-संपत्ति, पानी आदि का माफिया के रूप में बन गई है। ब्रह्मा जी के बहराइच की आज ये हालत बना दी है। 
पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। आज के समय में अकेली बहन-बेटी बाहर नहीं जा सकती है। रात में तो उसके बाहर जाने की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। ये आखिर कौन लोग हैं जिनकी वजह से बहन-बेटियां बाहर नहीं जा सकती हैं। पूरे थाने को सपा का दफ्तर बना दिया है। प्रधानमंत्री ने एलान किया कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो 14 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पूरे देश को मीठा करता है लेकिन यहां के गन्ना किसानों की हालत खराब है।
Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *