महिलाओं व दिल्ली वासियों के लिए बेहद खौफनाक है सोमनाथ भारती का इतिहास

सुदर्शन टीवी की महिला पत्रकार के साथ बदतमीजी करने वाले, गाली देने वाले दिल्ली की मालवीय नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के बदतमीज विधायक सोमनाथ भारती दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद ख़ास माने जाते हैं. अगर सोमनाथ भारती को केजरीवाल का दाहिना हाथ कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि बदलाव की राजनीति का वादा करके, महिला स्वाभिमान की रक्षा का वादा करके सत्ता में आई आम आदमी पार्टी ने विधायक, नेता खुद महिलाओं का चीरहरण करेंगे, महिलाओं की अस्मिता को सरेआम कुचलेंगे.

सुदर्शन जी महिला पत्रकार को गाली देने वाले सोमनाथ भारती का इतिहास महिलाओं को लेकर बेहद ही क्रूर रहा है. महिलाओं को लेकर सोमनाथ भारती पहले से ही बेहद क्रूर रहे हैं. ऐसे कई मामले सामने आये हैं जब सोमनाथ भारती ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की है. कौन भूल सकता है उस दिन को जब दिल्ली का कानून मंत्री रहते हुए सोमनाथ भारती ने विदेशी महिलाओं के साथ बद्तमीजी की थी. जिस सोमनाथ भारती को दिल्ली में कानून का रखवाला बनाया गया था वो खुद क़ानून की धज्जियां उड़ाते हुए विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता कर कर रहा था तथा देश का नाम खराब कर रहा था.

महिलाओं को लेकर सोमनाथ भारती की वास्तविक हकीकत तब सामने आई जब खुद उनकी पत्नी लिपिका ने सोमनाथ का काला चिट्ठा देश के सामने खोला था. सोमनाथ भारती ने अपनी गर्भवती पत्नी को कमरे में बंद करके उनके पीछे कुत्ते छोड़ दिए थे. खुद अंदाजा लगाया जा सकता है को जो व्यक्ति अपनी पत्नी को कुत्तों से कटवा सकता है वह दूसरी महिलाओं का सम्मान कैसे कर सकेगा?

Share This Post

Leave a Reply