लडकी जब गवाही देने जा रही उसके अपराध की तब उसने दिखाया उसका अश्लील विडियो… विधायक बोला- “लव जिहाद”

फैजल तथा रिजवान ने उस हिन्दू युवती से पहले दोस्ती की तथा फिर एक दिन मिलने के बहाने बुलाकर उसका अपहरण कर लिया व् निकाह का दबाब बनाया. लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तो दोनों ने जबरदस्ती उसका आपत्तिजनक विडियो बना लिया. अपहरणकर्ताओं से छूटने के बाद जब युवती कोर्ट में गवाही देने जा रही थी तो युवती को कुछ लोगों ने यह कहकर गवाही देने से रोकने का प्रयास किया कि ऐसा करने पर उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. हालांकि युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार कर लिया. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंचे गुरुअा विधायक ने इस मामले को लव जिहाद से जुड़ा बताया है तथा ये सामने भी आ रहा है कि ये जबरन लव जिहाद का केस है.

मामला बिहार के गया का है, बताया गया है कि एक युवक ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती की थी. इस दोस्ती के चलते सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इसके बाद युवती गायब हो गयी तो स्थानीय थाने में युवती के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया तथा शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को नादरागंज से बरामद कर लिया. अब युवती शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराने कोर्ट जा रही थी, तभी रास्ते में खड़े 5 युवकों ने उसे रोक कर उसका सोशल साइट पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए बयान ने देने को लेकर दबाव बनाया. इस दौरान मौके पर खड़े एक हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने यह देखा तो उन्होंने 2 युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. इस बाबत संबंधित सीओ ने बताया कि युवती को मोबाइल दिखाकर ब्लैकमेल करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. इन लोगों की पहचान फैजल और रिजवान के रूप में हुई है. दोनों ही आरोपियों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है.
सूचना मिलने पर गुरुआ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजीव रंजन दांगी ने कोर्ट पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनको इस मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. विधायक ने कहा कि लड़की नाबालिग है और उसको साजिश के तहत फेसबुक के माध्यम से फंसाया गया है. विधायक ने यह भी कहा कि लड़की को वीडियो वायरल का डर दिखाकर ब्लैकमेल करने का प्रयास भी किया गया है तथा ये जबरन लव जिहाद का मामला है. इस पर पुलिस का कहना है कि युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है तथा तथा आरोपियों से पूंछताछ की जा रही है.

Share This Post

Leave a Reply