Breaking News:

बुलंदशहर में फंसाए जा रहे गौ रक्षको को बचाने के लिए सब कुछ करेंगे – “बजरंग दल”

पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाने के साथ ही भारत में हिन्दुओ के सबसे मजबूत दल कहे जाने वाले बजरंग दल ने साफ़ साफ़ एलान किया है कि वो बुलंदशहर की घटना में किसी भी निर्दोष हिन्दू को बलि का बकरा नहीं बनने देंगे और उन तमाम गौ रक्षको को पूरा समर्थन दिया जाएगा जो बेगुनाह फंसाए गये हैं या फंसाए जा रहे हैं . इस एलान के बाद एक बार फिर से पश्चिम उत्तर प्रदेश में हिन्दुत्ववादी सियासत गर्म हो गयी है ..

योगेश राज की गिरफ्तारी पर बजरंग दल का भी बयान आया है। इस बेहद और अतिसंवेदनशील मुद्दे पर बोलते हुए बजरंग दल के पदाधिकारी प्रवीन भाटी ने कहा, “योगेश राज बेकसूर है। हम उसे कानूनी सहायता प्रदान करेंगे। उसकी बेहतरी के लिए जो कुछ होगा हम करेंगे। हमें पूरा भरोसा है कि वह अदालत से सभी आरोपों से बरी हो जाएगा। इतना ही नहीं , उन्होंने बुलंदशहर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किये हैं .

यहाँ पर ये ध्यान देने योग्य है कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा मामले में गिरफ्तार हुए कथित रूप से मुख्य आरोपी योगेश राज को लेकर पुलिस का बयान सामने आया है। यहां के एसएसपी पी चौधरी ने योगेश राज की गिरफ्तारी पर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “खुफिया सूचना के आधार पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके बयान को रिकॉर्ड किया जा रहा है। हम उसे कोर्ट में पेश करेंगे।

Share This Post