Breaking News:

दिल्ली में बस चालक नूरुद्दीन रौंद रहा लोगों को, नॉएडा में बस चालक हफीर्जुर रहमान कर रहा बच्चियों का बलात्कार

समझ नहीं आता कि आखिर वह कौन सी सोच है जिसकी बहशी दुराचारी सोच के कारण आज देश की आधी आबादी खुद को भयभीत महसूस करती है? वह कौन सी सोच है जिसके लिए महिला वर्ग उसकी हवस की भूख मिटाने का साधन मात्र होती है, फिर चाहे वह वह उसकी माँ की आयु की महिला हों, या फिर मासूम नाबालिग बच्ची जिसे ठीक से इस दुनिया का ज्ञान तक नहीं होता? सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर ये सोच आती कहाँ से है जो महिलाओं के गर्भ से जन्म लेकर महिलाओं की इज्जत को ही कुचल देती है?

ऐसी दुराचारी सोच का शिकार देश की राजधानी दिल्ली से सटे नॉएडा की मासूम बच्ची हुई है जिसके साथ उसके स्कूल की बस के ड्राइवर हफीर्जुर रहमान ने बलात्कार किया. इधर राजधानी दिल्ली में बस ड्राइवर नूरुद्दीन फ्रांस तथा ब्रिटेन की तर्जपर निर्दोष लोगों को कुचल रहा था तो वहीं ग्रेटर नोइडा में बस ड्राइवर हफीर्जुर रहमान बच्ची के जीवन को अपनी हवस की भूख से कुचल रहा था. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे स्थित सोसाइटी में रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी चार साल की बेटी नोएडा के सफायर इंटरनेशनल स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है. 9 अक्तूबर को बच्ची बस से उतरते ही रोने लगी और उसने अपने पिता को अपने साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया था.

पीड़िता बच्ची के परिजनों ने मामले की जानकारी अगले दिन स्कूल प्रबंधन को दी थी. आरोप है कि प्रबंधन ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की. बच्ची की मां ने सूरजपुर कोतवाली में 25 अक्तूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई. सूरजपुर कोतवाली पुलिस को रविवार तड़के बलात्कारी हफीजुर्र रहमान को गिरफ्तार कर लिया. बलात्कारी हफीजुर्र रहमान बंगाल का रहने वाला है तथा वह दिल्ली रेलवे स्टेशन से पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में था. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *