शाहरुख़ और रिजवान ने पहले जाल में फंसाया मीनाक्षी को.. फिर मीनाक्षी जाल में फंसाने लगी औरों को , और उसकी जिन्दगी तबाह हो गयी

ये विश्वास का एक प्रतिफल था जिसमे बलि चढ़ गयी एक और महिला . उसको तमाम वादे कर के अपने साथ लाये थे वो २ लोग जिनके न इरादे नेक थे और न ही उनकी मानसिकता . उन्होंने मीनाक्षी को अपने जाल में फंसाया . मीनाक्षी बेहद आधुनिक विचारधारा की लड़की थी जिसको किसी प्रकार की साम्प्रदायिकता से कोई भी वास्ता नहीं था . उन्होंने मीनाक्षी को अपनी शराफत दिखा कर ऐसा फंसाया कि बाद में शराफत जैसा कुछ बचा ही नहीं ..

ज्ञात हो कि एक बार फिर से किसी के विश्वास का कत्ल हुआ और धीरे धीरे वो उनके जाल में फंसने के बाद उनके जैसी हो गयी थी . ये घटना घटी है मीनाक्षी के साथ . राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। इसमें युवक-युवतियां साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे रहे थे। पूरा गिरोह जिले के पैसे वाले लोगों को हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे मोटी रकम वसूल कर रहा था. इसमें शामिल लड़की का नाम मीनाक्षी है जो इस गिरोह के जाल में बहुत पहले से मीठी मीठी बातें कर के फंसाई गयी थी .

मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी पुलिस के हत्थे शाहरुख और रिजवान नाम के दो युवक चढ़े। इन्होंने शुरुआत में तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, मगर सख्ती बरती तो सच उगल दिया और बताया कि कुछ खूबसूरत लड़कियों के साथ मिलकर ये एक गिरोह चला रहे हैं। पुलिस ने आरोपी शाहरुख के घर भी दबिश तो वहां से एक पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे पहले किसी पैसे वाले शख्स की जानकारी जुटाते थे। फिर उसके मोबाइल नम्बर पर लड़की से बात करवाई जाती थी। लड़की उसे मीठी-मीठी बातों के जाल में फंसा लेती थी। फिर उस व्यक्ति के सामने लड़की संबंध बनाने का ऑफर देती, जिस पर वह मिलने आ जाता था।

मिलने आने पर गिरोह के अन्य सदस्य भी वहां पहुंच जाते और उस व्यक्ति को बदनाम करने व पुलिस थाने में उसकी शिकायत करने की धमकी दी जाती।इन्होंने पूछताछ में गिरोह की मीना उर्फ मिनाक्षी निवासी चुपना के बारे में बताया था। पुलिस ने मिनाक्षी को भी गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है मीनाक्षी अब अपने आगे के जीवन के बारे में परेशान है और वो सोच रही है कि किस प्रकार से उसके विश्वास को पहले किसी ने उसकी सेकुलर छवि को भुना कर छला और अब उसके आगे के जीवन को जेल की सलाखों में पहुचा दिया . फिलहाल पुलिस कानूनी कार्यवाही कर रही है .

Share This Post