Breaking News:

मदरसे में फिर 10 साल की बच्ची का यौन शोषण. 52 साल का मौलाना पुलिस की गिरफ्त में

मासूम बच्चियों से होने वाले यौन अपराधो की अचानक ही बाढ़ जैसे आ गयी है और इसमें दिल्ली से ले कर मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र तक के मदरसे भी शामिल होना पाए गये हैं . हवस की अंधी आंधी में कई मौलवी , मौलाना अब तक गिरफ्तार किये जा चुके हैं जिसमे अब नया नम्बर लगा है अब्दूल अरूफ का . अब्दुल रऊफ ने उस मदरसे में बच्ची को बनाना चाहा है अपनी हवस का शिकार जिसमे दुनिया को दिखाने के लिए वो दिया करता था मासूम बच्चो को तालीम . अभी पहली बार किसी ने जब उस हवसी मौलाना के खिलाफ मुह खोला है तो आगे आशा जताई जा रही है कि उसके और भी कुकृत्य सामने आयेंगे ..

ध्यान देने योग्य है कि मानवता को शर्मशार करती हुई एक घटना उस समय सामने आई जब मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक मदरसे में 10 वर्षीय लड़की के यौन शोषण के आरोप में मंगलवार को एक अधेड़ मौलाना को गिरफ्तार किया गया है. इस जिले में इस प्रकार के अपराधो की बाढ़ जैसे आ गयी है और पिछले मात्र सात दिनों के दौरान यह ऐसा चौथा मामला है जिसमें कम उम्र की लड़की लैंगिक अपराध से पीड़ित होने के बाद पुलिस के पास पहुंची है.

इंदौर के खजराना पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत पर रोशन नगर क्षेत्र के एक मदरसे के मौलाना अब्दुल रऊफ (52) को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि रविवार को रऊफ ने लड़की को मदरसे के एक कोने में ले जाकर उससे कथित तौर पर अश्लील हरकतें की. लड़की ने यह बात अपने माता-पिता को बताई.  पूरी घटना सुन कर बच्ची के अम्मी अब्बा के होश उड़ गये . उन्होंने अधिकारियों से फ़ौरन ही संपर्क किया और उसके बाद अधिकारी ने बताया कि पीड़ित लड़की अपने परिजनों के साथ जब खजराना थाने पहुंची, तो पुलिस ने उन्हें थोड़ी देर वहीं रुकने को कहा. इस बीच, पुलिस रऊफ को पकड़ कर थाने ले आई . पुलिस ने मौलाना के सामने ही लड़की से बात की, तो उसने अपने अध्यापक की गंदी करतूत बयान कर दी. अब तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने की नीयत से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया है. विस्तृत जांच जारी है.

 

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *