Breaking News:

बुलंदशहर में फिर काटी गई गाय,, हिन्दू संगठन जमा होना हुए शुरू… पुलिस छाबनी बना इलाका

गोकशी के बाद बुलंदशहर में हुई हिंसा की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी है कि एक बार पुनः उन्मादियों ने बुलंदशहर को सुलगाने का नापाक प्रयास किया है. खबर के मुताबिक़, बुलंदशहर में एक बार पुनः गाय काटी गई है. बुलंदशहर के जहांगीराबाद के बुद्ध पैठ में कटे हुए गोवंश के अवशेष मिले हैं. जहांगीराबाद में गोकशी की सूचना मिलने पर हिन्दू संगठन जमा होना शुरू हो गये हैं तो वहीं भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुँच गया है. ताजा जानकारी के मुताबिक़, पूरा इलाका पपुलिस छाबनी बन चुका है.

खबर के मुताबिक़, आज सुबह जहांगीराबाद में बुद्ध पैंठ के समीप गाय के अवशेष मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.  जैसे ही गाय के अवशेष मिलने की सूचना पुलिस को मिली, आनन-फानन में पुलिस बल मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई. इतना ही नहीं, घटनास्थल पर हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता भी पहुँच गये. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन यहाँ सवाल खड़ा होता है कि आखिर वो कौन लोग हैं जो शान्ति के दुश्मन हैं तथा हिन्दू आस्थाओं को कुचलकर, हिन्दुओं को भड़काकर सांप्रदायिक दंगे कराना चाहते हैं? गोकशी के कारण हुई हिंसा में हाल ही में हिन्दू युवक सुमित तथा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को जान गंवानी पड़ी है लेकिन इसके बाद भी एक बार फिर गाय काटी गई है.

गाय के अवशेष मिलने की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी मय पुलिस टीम के साथ पहुंच गए. लिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जेसीबी मंगाकर गाय के अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबवा दिया. साथ ही तत्काल कार्यवाई करने का आश्वासन दिया. पुलिस का कहना है कि स्थिति अब अंडर कंट्रोल में है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *