सलमान की दरिंदगी से काँप गयी दिल्ली . मन्दिर प्रसाद लेने जा रही 7 साल की मासूम संग किया बलात्कार . शरीर नोचा जानवरों की तरह

भारत की राजधानी दिल्ली एक बार फिर से दहल गयी है . एक बार फिर से यहाँ पर एक उन्मादी ने तार तार किया है एक मासूम की इज्जत को . यहाँ पर एक अबोध 7 साल की बच्ची के साथ एक जल्लाद द्वारा दरिंदगी का मामला सामने आया है जो 21 साल का पर है। इस नृशंश कुकृत्य पर दिल्ली पुलिस ने बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी दरिन्दे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है . मानवता को हिला कर रख देने वाली ये घटना गत सोमवार की है। जबकि मासूम बच्ची के परिजनों को इस घटना का पता मंगलवार मंगलवार को चला है . फिलहाल बच्ची जीटीबी अस्पताल में भर्ती है। मामला सीमापुरी इलाके का है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची अपने गरीब परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रहती हैं। बलात्कारी दरिंदा उसी क्षेत्र में कूड़ा बीनने का काम करता था जिसने मन्दिर में प्रसाद लेने जा रही बच्ची को बहला-फुसलाकर डीएलएफ इलाके की झाड़ियों में ले गया। झाड़ियो में ले जाने के बाद वहां पर उसने बच्ची के साथ बुरी तरह से दरिंदगी की और जब बच्ची अपने घर पहुंची तो उसके कपड़े खून से सने हुए थे .

आख़िरकार लड़की के माता पिता जान गये कि उसके साथ क्या हुआ था . उन्होंने फ़ौरन ही पुलिस को कॉल किया .. पुलिस को दिए बयान में पीड़ित की मां ने आरोप लगाया कि उनकी बच्ची के साथ पड़ोसी सलमान ने रेप किया.  पीड़ित की मां की शिकायत के आधार पर सीमापुरी थाने में बच्चों को यौन अपराधों से बचाव कानून (पोक्सो) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. इस मामले से एक बार फिर से दिल्ली में मासूमो की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है . अभी तक दिल्ली में रहने वाले तमाम तथाकथित नारी सम्मान की बात करने वाले लोग एक भी ट्विट तक नहीं कर पाए हैं ..

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *