मस्जिद में बच्चे के साथ हुआ अप्राकृतिक कुकर्म… करने वाला मस्जिद का इमाम

कहने को वो मस्जिद थी तथा मुहम्मद तैयब वहां का इमाम था लेकिन जब इमाम तथा मस्जिद के अंदर की हकीकत सामने आयी तो लोगों के होश उड़ गये. मस्जिद का इमाम मुहम्मद तैयाब तालीम के नाम पर बच्चों के साथ कुकर्म करता था, उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था. मामला मुजफ्फरनगर के कटघर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आरोप है कि 11 सितंबर को आरोपी ने बच्चे को धर्मस्थल पर रोक लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया. पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि थाना कटघर क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला आठ वर्षीय बच्चा गांव की ही मस्जिद में अन्य बच्चों के साथ तिलावत करने जाता है. मस्जिद में रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के गांव शिकारपुर निवासी मोहम्मद तैय्यब इमाम है. वह तीन साल से यहीं तैनात है. आरोप है कि 11 सितंबर को इशा की नमाज के बाद इमाम मोहम्मद तैय्यब ने अन्य बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन आठ वर्षीय बच्चे को वहीं रोक लिया. आरोपी ने मस्जिद के एक हिस्से में बने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया. डरा-सहमा बच्चा गुमसुम रहने लगा और मस्जिद जाना बंद कर दिया.

शुक्रवार को परिवार वालों ने जोर देकर उससे मस्जिद न जाने का कारण पूछा तो उसने पिता से रोते हुए आपबीती सुनाई. बच्चे की बात सुनने के बाद पीड़िता को लेकर पिता कटघर थाने पर पहुंचा और आरोपी इमाम के खिलाफ तहरीर दी. इंस्पेक्टर कटघर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पाक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है. बच्चे का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है. बच्चे ने ये भी बताया है कि उसके साथ ही नहीं बल्कि कई अन्य बच्चों के साथ भी ऐसी गंदी हरकत कर चुका है लेकिन डर के कारण कोई बता नहीं सका.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *