Breaking News:

कक्षा 5 के छात्र से अप्राकृतिक कुकर्म करने वाला निकला मस्जिद का मौलाना… पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी

वो मस्जिद का मौलाना था तथा सभी लोग उसका काफी सम्मान करते थे. वो शान से अपने नाम में मौलाना लगा कर खुद को एक पूरे समाज का प्रतिनिधि बताता था. मस्जिद से मुस्लिम समुदाय को मानवता, इंसानियत, अमन-मोहब्बत की तालीम देने का दावा करने वाले इस मौलाना की वास्तविक हकीकत तथा मानसिकता क्या थी, ये कोई नहीं जानता था. लेकिन जब मौलाना की हकीकत उस मासूम ने रोते हुए हुए बताई तो लोग दंग रह गये. ये मौलाना के वेश में छिपा हुआ एक बहशी दरिंदा था जिसने अपनी बहशी मानसिकता के ग्रसित होकर उस मासूम छात्र के साथ कुकर्म किया तथा उसके बचपन को कुचल दिया.

शर्मशार करने वाला ये मामला बिहार के गया जिले के मानपुर से सामने आया है जहाँ एक मौलाना ने पांचवी क्लास के छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. कुकर्म करने वाला मौलाना पुलिस की पकड़ से फरार है. इस घटना से इलाके के लोगों में बहुत गुस्सा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना को मानपुर स्थित एक मस्जिद के मौलाना ने अंजाम दिया है। मौलाना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पीड़ित परिवार ने मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन आरोपी मौलाना अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. मस्जिद के पास रहने वाले मौलाना ने पांचवी क्लास के छात्र को बहला फुसला कर अपने घर बुलाया और उसे एक कमरे में ले जाकर कुकर्म किया. इसके बाद किशोर ने किसी तरह घर पहुंचकर परिवार को बताया जिसके बाद मौलाना के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया.

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, थाने से पीड़ित छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मामले पर डीएसपी ने बताया कि एक छात्र के साथ मौलाना द्वारा दुराचार किया गया है. जिसके बाद मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पीड़ित को इलाज के लिए भेज दिया गया है. वहीं, मेडिकल बोर्ड का गठन कर लिया गया और 164 का बयान करवाया जा रहा है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *