उस लडकी ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट मैरिज की थी वसीम से.. फिर मिली दोनों की गर्दन कटी लाश

एक बार फिर से परिवार वालों के खिलाफ जाते हुए एक विवाह बना है विवाद का कारण और मामला वहां जा कर रुका है जहा २ लाशें एक साथी मिली हैं . ये मामला है योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर का जहाँ परिवार की मर्जी से अलग हो कर कोर्ट मैरिज करने वाले प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को लगी उन्होंने मौके पर पहुचना शुरू कर दिया जिसके चलते वहां पर लोगों की भारी भीड़ लग गयी . पुलिस ने भी बिना देर किये मौके को सम्भालते हुए फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार ये घटना जिला मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र की हैं . यहाँ पर अम्बा विहार इलाके में 14 सितंबर को एक रिहायशी मकान के ऊपर बने एक लेडीज जिम में एक प्रेमी युगल की रक्त से सनी लाशें मिली हैं जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव के पास से दो बंदूक ओर धारदार हथियार भी बरामद किए है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के भैसी गांव निवासी वसीम ओर शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार निवासी एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद इनसे इनके परिजन नाराज बताये जा रहे थे . पुलिस की मानें तो जिम के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टियां मामला संदिग्ध प्रतित हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल देखने से ऐसा प्रतित हो रहा है कि पहले प्रेमी युगल को धारधार हथियार से काटा गया और उसके बाद गोली मारकर हत्या की गई। ये घर और ये जिम दोनों उसी युवती का था जिसको वो चला रही थी .. एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि घटना संदिग्ध है जिसका खुलासा शीघ्र किया जाएगा .

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *