ममता हिन्दू हैं इसलिए सब उनके साथ हैं, मैं मुसलमान हूं इसलिए अकेला.. ये आवाज उठी उत्तर प्रदेश से

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी हिन्दू हैं, इसलिए आज सारा विपक्ष उनके साथ साथ है. सीबीआई विवाद में संपूर्ण विपक्ष ममता के साथ इसलिए खड़ा हो गया है क्योंकि ममता बनर्जी हिन्दू हैं. मेरे साथ भी वही सब हो रहा है जो ममता बनर्जी के साथ हुआ, लेकिन मेरे साथ कोई खड़ा नहीं हुआ. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं मुसलमान हूँ. अगर ममता दीदी की तरह मैं भी हिन्दू होता तो शायद आज मेरे साथ भी सभी लोग खड़े होते लेकिन मेरे मुसलमान होने के कारण कोई मेरे साथ खड़ा नहीं हो रहा है.

जी हां.. ये आवाज उठी है उत्तर प्रदेश से. उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री तथा समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने ये बयान दिया है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई के मुद्दे पर पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खां का दर्द छलका है. उन्होंने कहा कि मुसलमान होने के कारण वह अकेले पड़ गए हैं. आज़म खान ने कहा कि बीआई मुद्दे पर ममता दीदी को पूरे विपक्ष का साथ मिला है, लेकिन उनके साथ कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि जैसे बंगाल में सीबीआई ममता दीदी को परेशान कर रही है, उससे कहीं अधिक उत्तर प्रदेश में उन्हें एसआईटी परेशान कर रही है.

मंगलवार को रामपुर में मीडिया से बात करते हुए आजम खां ने कहा कि मेरे ऊपर एक पैसे के गबन का आरोप नहीं है. मुझ पर तमाम मुकदमे लगा दिए गए हैं. भाजपा मुझे पाकिस्तान का एजेंट कहती है. मुझे देश का गद्दार बताया जाता है तथा मुझ पर देशद्रोह तक के मुकदमे लगाए गए हैं लेकिन मेरे साथ कोई खड़ा नहीं हुआ क्योंकि मैं मुसलमान हूं.

Share This Post