“टीका वालों से डर लगता है”-.. हिन्दुओ की पवित्र सनातन पद्धति का मजाक उड़ाया राहुल गाँधी के ख़ास एक पूर्व मुख्यमंत्री ने

क्या राहुल गाँधी अब वापस से उसी रूप में आ जायेंगे जिस रूप में उनके और उनकी पार्टी के खिलाफ हिन्दू समाज एकजुट हो कर भारतीय जनता पार्टी को वोट किया था. मन्दिर मन्दिर और कैलाश पर्वत तक घूम कर आये राहुल गांधी ने भले ही अपने हिसाब से हिन्दू समाज के वोट लेने के लिए तमाम कोशिशे की हो लेकिन एक के बाद एक ऐसे बयान सामने आ रहे हैं जो आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी के लिए किसी भी हाल में शुभ समाचार तो कतई नहीं लाने वाले .

ज्ञात हो कि अपने तमाम हिन्दू विरोधी बयानों के लिए कुख्यात और कभी मांस खा कर मन्दिर जाने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और राहुल गाँधी की टीम के कद्दावर नेता सिद्धारमैया ने हिन्दू समाज की तमाम जनभावनाओं को कुचलते हुए कहा है कि उन्हें माथे पर कुमकुम और भष्म का टीका लगाने वालों को देख कर डर लगता है . इतना ही नहीं उनके इस बयान पर कई लोगों ने हिन्दू समाज की इस सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाया और जम कर उपहास किया .

कर्नाटक के बादामी में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम ने कहा, ‘मैं उन लोगों से बहुत डरता हूं जो कुमकुम या भस्म का लंबा टीका लगाते हैं। बता दें कि सिद्धारमैया पहले भी विवादों में रहे हैं। पिछले महीने ही सिद्धारमैया द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता करने और उसे सरेआम धमकाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की थी। इस बयान के बाद अचानक ही राजनीति के साथ हिन्दू समाज में भी आक्रोश फैलता दिख रहा है .. माथे पर चन्दन और टीका हिन्दू समाज की सनातन परम्परा रही है जिसका इस प्रकार से मजाक उड़ाना हिन्दू समाज में आक्रोश का कारण बन रहा है .

Share This Post