सेना की वर्दी में सैनिक क्षेत्र से ३ गिरफ्तार. जगह कश्मीर नहीं बल्कि महाराष्ट्र .. कोई बड़ी वारदात थी उनके मंसूबो में

भारत में अतिसुरक्षित माने जाने वाले सैनिक क्षेत्र में एक बड़ी वारदात उस समय होते होते रह गयी जब सतर्क अधिकरियो ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले ३ संदिग्धों को भारत के फ़ौज की वर्दी के साथ महाराष्ट्र के अहमदनगर सैनिक क्षेत्र से गिरफ्तार किया. इनको रेकी करने के आरोप में पकड़ा गया है जिनसे तमाम एजेंसियां लगातार पूछताछ कर रही हैं . इनका पूरा उद्देश्य और इरादा जल्द ही विस्तृत पूछताछ के बाद सामने आएगा.

पुलिस सूत्रों से मिल रही अब तक की सूचना के अनुसार ये सभी संदिग्ध भारतीय फ़ौज की वर्दी पहन कर सैनिक परिसर में घुसे थे और इसमें से एक को कुछ समय पहले ही पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ा था .. उसी से मिली जानकारी के बाद २ अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है जिनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है .

जानकारी के मुताबिक अभी तक इन तीनो ने अपनी दृढ़ता दिखाते हुए पुलिस को ज्यादा कुछ नहीं बताया है . हांलाकि अभी तक की पूछताछ में पुलिस को कुछ खास नहीं मिला है. मिली जानकारी के अनुसार इन तीनों आरोपियों के खिलाफ भींगार थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आशंका जताई जा रही है कि यह तीनों ही शख्स सेना परिसर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गए होंगे. इस घटना ने सैनिक क्षेत्रों में  और अधिक चौकसी की जरूरत को उजागर किया है .

Share This Post