सुदर्शन की खबर का विधर्मी सनी लियोन पर कहर … रात भर में उतारे गए 500 होर्डिंग्स, जनता बोली – जेल भेजो

नवरात्री के अवसर पर अश्लीलता फ़ैलाने के लिए सनी लियोनी के खिलाफ सुदर्शन ने मुहीम चलाई है. बता दें कि सुदर्शन की ये मुहीम रंग लाई है। कंडोम कंपनी ने रातों रात अपने 400 होर्डिंग्स उतार दिए है और साथ ही साथ ट्वीट के ज़रिये लोगो की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफ़ी भी मांगी।

मैनफोर्स कंपनी ने ट्वीट के ज़रिये मांगते हुए कहा कि “नवरात्रि होर्डिंग के ज़रिये किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे और इसलिए तुरंत इसे वापस ले लिया गया है. हमें इस तरह की घटना पर गहरा अफसोस है”.

गौरतलब हो कि सनी लियोनी एक कंडोम का विज्ञापन करती है जिसका नवरात्री का शुभ आरम्भ होते ही जगह जगह होर्डिंग लगाई गयी थी.

इस होर्डिंग में सनी लियोनी नज़र आ रही है जो की लोगो को पवित्र नवरात्री पर ज्यादा से ज्यादा कंडोम का इस्तमाल करने की सलाह दे रही है. इस होर्डिंग विज्ञापन में कंडोम की टैगलाइन ‘इस नवरात्रि को सुरक्षित रखें’ थी. जिसपर सुदर्शन ने आपत्ति जताई है। जिसके बाद लगी होर्डिंग्स को हटाए जाने की मुहीम चलाई है. जिसका असर मुहीम के तुरंत बाद देखने को मिला।

और लोगो ने भी सुदर्शन की इस मुहीम का भरपूर समर्थन किया है.

बता दें कि सुदर्शन हमेशा से पोर्न स्टार सनी लियोनी के खिलाफ रहा है. जब सनी को बॉलीवुड में लाया गया था तब भी सुदर्शन इसके खिलाफ था लेकिन इस बार हिन्दुओ की आस्था पर निशाना साधा गया है. उनकी भावनाओ को ठेस पहुंचाई गयी है. सुदर्शन इस पर शांत नहीं रहेगा #BanSunnyLeone अभियान जारी रहेगा।

Share This Post

Leave a Reply