श्रीराम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाली समाजवादी पार्टी का सांसद बोला- अगले 6 महीने में बन जाएगा श्रीराम मंदिर

1990 की वो घटना कोई नहीं भूला होगा जब मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे होकर उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने अयोध्या में श्रीरामभक्तों पर गोलिया चलवाई थी तथा रामभक्तों का नरसंहार करवाया था. यही नहीं इसके बाद सालों बाद मुलायम सिंह यादब ने ये भी कहा था कि उन्होंने मुस्लिमों का भरोसा जीतने के लिए रामभक्तों को मरवाया था और अगर इसके लिए उन्हें और रामभक्तों को मरवाना पड़ता तो वह वो भी करते. लेकिन आश्चर्य आज उसी समाजवादी का सांसद कह रहा है कि अगले 6 महीने में अयोध्या में श्रीराम मंदिर बन जाएगा.

बता दें कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर को लेकर देश की राजनीति गरमाती जा रही है. सिर्फ संत समाज बल्कि आम जनता भी श्रीराम मंदिर निर्माण में देरी को लेकर उद्वेलित नजर आ रही है.  इसी बीच समाजवादी पार्टी के सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भी मंदिर निर्माण को लेकर अपनी प्रकिक्रिया दी है. सुरेंद्र सिंह नागर का कहना है कि मैं भगवान राम का भक्त हूं और मुझे भरोसा है कि लोकसभा चुनाव 2019 की वजह से आप सभी लोग राम मंदिर का निर्माण होते देख पाएंगे. पावन भूमि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 3 से 6 महीने के अंदर होगा.

बता दें कि राम मंदिर को लेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी अपनी बात रखी थी उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियां चाह कर भी राम मंदिर का विरोध नहीं कर सकती. क्योंकि वो जानते हैं कि हम कुछ भी कहें, देश की करोड़ों हिंदू प्रजा और हिंदू न कहने वालों में भी बहुत बड़ा हिस्सा ऐसा है जिनके श्रद्धा स्थान राम हैं. 29 अक्टूबर से अयोध्या विवाद में रोजाना सुनवाई होनी है. नवनियुक्त चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की बेंच सुनवाई करेगी. सुप्रीम कोर्ट में इलाहाबाद हाईकोर्ट के जमीन बंटवारे के फैसले को चुनौती दी गई है. सुप्रीम कोर्ट जमीन का मालिकाना हक तय करेगा.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *