भारत में किसी भी हाल में एक बार फिर से वापस आना होगा मोदी को.. इसी में है देश की भलाई- सुब्रमण्यम स्वामी

चाहे कुछ भी हो जाये, हम वादे भले पूरे न कर पाएं लेकिन उसके बावजूद 2019 में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आना जरूरी है. मोदी सरकार क्या कर पाई, क्या नहीं कर पाई, ये मायने नहीं रखता लेकिन देश को बचाने के लिए किसी भी हालत में एक बार फिर से मोदी सरकार चाहिए. ये कहना है भारतीय जनता के कद्दावर नेता तथा राजयसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का. स्वामी का कहना है किदेश में जो स्थितियां हैं, उनसे जूझने के लिए मोदी सरकार बहुत जरूरी है.

सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान पर राजनीतितेज हो गई है तथा विपक्षीयों ने स्वामी के इस बयान की आलोचना कि है. विपक्षी दलों का कहना है कि स्वामी एक गैर जिम्मेदराना तथा अनर्गल बयान दे रहे हैं. बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि अगर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अपने चुनावी वादे पूरा नहीं करती है तब भी हमें ही चुनाव में जीत मिलनी चाहिए क्योंकि कांग्रेसियों से देश की सुरक्षा खतरे में है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है, “कई कांग्रेसी नेता इस्लामिक आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा हनीट्रैप के जाल में फंसे हुए हैं. वो फ्री सेक्स के दलदल में धंसे हुए हैं. इस वजह से राष्ट्रीय सुरक्षा खतरे में है. लिहाजा, जरूरत है कि कुछ चुनावी वादे पूरा नहीं होने की सूरत में भी फिर से 2019 में बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार की ही वापसी होनी चाहिए.” बता दें कि स्वामी लंबे समय से कांग्रेस खासकर गांधी परिवार के प्रबल विरोधी रहे हैं.

आपको बता दें कि 2014 के चुनावों के दौरान भी सुब्रमण्यम स्वामी ने नरेंद्र मोदी और बीजेपी के पक्ष में जमकर प्रचार किया था. उस वक्त स्वामी जनता पार्टी के अध्यक्ष थे लेकिन बाद में उंन्होने जनता पार्टी का बीजेपी में विलय कर दिया था. इसके बाद पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का सांसद बनाया. स्वामी विराट हिन्दुस्तान संगम नाम से एक संस्था चलाते हैं, जो इन दिनों हिन्दूवादी एजेंडे पर मोदी सरकार और बीजेपी के लिए साल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए हवा बनाने की मुहिम में जुटा है. स्वामी का कहना है कि वह किसी भी हालातों में 2019 में मोदी सरकार को वापस लाएंगे.

Share This Post

Leave a Reply