इन्हें कई मानते हैं अपना स्टार और कई कहते हैं सितारे जिन्हें रूसी फौज दिख रही भारत की सेना

हर देश की सीमा होती है, और उसके अपने कानून ही उसे अंतराष्ट्रीय स्तर पर एक दर्ज़ा दिलाते हैं। देश की रक्षा सरहदों पर खड़े जवान करते हैं। देश का चलना उनके लिए होता है, और उनके दिल का धड़कना सिर्फ़ देश के लिए हैं। जिनकी रगों में देश का ख़ून दौड़ता है उन जवानों को हम सलाम करते हैं । लेकिन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ही अपने देश के जवानों की अभी तक भी पहचान नहीं कर पाई हैं। जिसके कारण उन्हें खासी नसीहतें झेलनी पड़ रही हैं।

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं हैं । इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसके कारण वह चर्चा का विषय बन गई हैं। देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रोलर्स एक्टिव हो गए और श्रद्धा कपूर को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी नसीहतें दे डाली।
आपको बता दे कि जिस फोटो को श्रद्धा ने शेयर की थी, उसमें दो जवान बर्फ में लिपटे हुए थे। इसी फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम वार्म रहे।

जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। जवान हमारी सुरक्षा में लगे हैं लेकिन हम उनको धन्यवाद भी नहीं बोल पाते।
ये फोटो पोस्ट कर श्रद्धा सेना के जवानों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहीं थी। लेकिन अनजाने में उनके द्वारा पोस्ट की फोटो फेक निकली। जिन जवानों को श्रद्धा ने भारतीय सेना का बताया था, दरअसल वो फोटो रशियन आर्मी का निकला। जिसके कारण ट्रोलर्स ने श्रद्धा पर विरोध जताया।

यूज़र ने कहा कि ये फेक फोटो है हमें हमारी सेना पर शुरू से ही गर्व है। ऐसी फर्जी फोटो पोस्ट कर देशभक्ति दिखाने की जरूरत नहीं। किसी ने कहा कि हम भी अपनी सेना से प्यार करते हैं लेकिन नकली फोटो अपलोड करने से देशभक्ति ज्यादा नहीं हो जाती।
यूज़र ने कहा कि तुम भी आलिया भट्ट के जैसी ही बनना चाहती हो? हम हमारे जवानों की दिल से इज्ज़त करते हैं। पर आप लोग इंडियन आर्मी के नाम पर झूठा फोटो शेयर किए जा रहे हो।

Share This Post

Leave a Reply