अभिनंदन के घावों पर नमक के जैसा है कांग्रेस का ये सवाल.. हैरान है देश और झूम उठा पाकिस्तान

दुनिया ने देखा है अभिनंदन को पाकिस्तान की कैद में, वो मंजर सबने देखा कि किस तरह से अभिनंदन ने बताया कि वो पाकिस्तान के अन्दर टारगेट तलाश रहा था .. इतना ही नहीं अब अमेरिका ने भी पाकिस्तान से जवाब तलब किया है कि उसने F 16 लड़ाकू विमान क्यों उडाये और अब खुद पाकिस्तान मान रहा है कि भारत के लड़ाकू विमानों ने उसकी सीमा के अन्दर बमबारी की है .. पर भारत की वो पार्टी को आने वाले चुनावों में भारत की बागडोर लेने की कोशिश कर रही है उसको अभी भी शक है .

ज्ञात हो कि देश और देशवासियों को स्तब्ध कर देने वाले बयान में अब कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने भारत की सरकार से डायरेक्ट और भारत की वायुसेना ने परोक्ष रूप से सवाल किया है कि वो सबूत दे कि उसने पाकिस्तान में हमला किया है . इतना ही नहीं जिस ओसामा को उन्होंने ओसामा जी कहा था उसका जिक्र करते हुए उन्होंने अमेरिकी सेना की तरीफ करते हुए कहा है कि  जैसे अमेरिकी फौजियों ने सबूत दिया था वैसे भी भारत की सेना भी सबूत दे कि उसने पाकिस्तान में हमला कर के आतंकी मारे हैं .

इस से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ठीक ऐसे ही सवाल किया था जिसके पीछे अब चुनावी एकता को दिखाने की कोशिश करते हुए कांग्रेस भी खडी होती दिख रही है . इसी मामले पर बोलते हुए अपने तमाम जहरीले बयानों के लिए जाने जाने वाले कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय ने कहा, ‘यह तकनीक का युग है, आज हम बात कर रहे हैं, यह किसी से छुपा नहीं है। खुले में तो सैटलाइट के माध्यम से सारी तस्वीरें सामने आ जाती हैं। जिस तरह के प्रमाण अमेरिका की सरकार ने ओसामा बिन लादेन के बारे में पूरे विश्व को दिए थे, उसी तरह के प्रमाण हमें भी देने चाहिए। कांग्रेस पार्टी के इस नेता के बयान के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में आक्रोश देखने को मिल रहा है और तमाम लोगों द्वारा इसका भरसक विरोध किया जा रहा है .

Share This Post