होली पर पूर्वोत्तर ने खेली केसरिया होली, पूरे देश पर चढ़ा केसरिया रंग….पढ़िए कमल खिलने के बाद प्रधानमन्त्री श्री मोदी जी ने क्या कहा…

त्रिपुरा, नागालैंड तथा मेघालय से आये सकारात्मक चुनाव परिणामों के बीच प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं को सबोधित किया. ज्ञात हो कि आज आये चुनाव परिणामों में बीजेपी को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, त्रिपुरा में जहाँ बीजेपी को बहुमत मिल्स चुका है वहीं नागालैंड में भी बीजेपी सरकार बना सकती है.

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रधानमन्त्री ने सबसे पहले त्रिपुरा, नागालैंड, केरल, बंगाल आदि राज्यों में राजनैतिक हिंसा में मारे गये बीजेपी कार्यकर्ताओं को शहीद बताते हुए अर्पित की था उनके लिए खड़े होकर 2 मिनट का मौन रखा. प्रधामंत्री जी कहा कि इन्ही बलिदानी कार्यकर्ताओं ने अपने लहू से बीजेपी को सींचा है तथा उसी का परिणाम है कि नोर्त ईस्ट में आज बीजेपी की की विजय फसल लहरा रही है. प्रधानमन्त्री ने पूर्वोत्तर विजय को वस्तु शाश्त्र से जोड़ते हुए कहा कि जब मकान बनाया जाता है उस समय वास्तु शास्त्र के अनुसार मकान के नार्थ ईस्ट के हिस्से का विशेष रूप से ध्यान रखा जाता है. कहा जाता है कि अगर नार्थ ईस्ट ठीक है तो फिर पूरा मकान ठीक है. और अब आज के चुनाव परिणामों से देश का नार्थ ईस्ट भी ठीक हो गया है इसके बाद पूरा भारत विकास के नए पथ पर चलेगा.

प्रधानमंत्री जी ने कहा कि सूरज पूरब से निकलता है और अब पूरब में भी भगवा राज कायम हो गया है तथा सूर्योदय का रंग भी भगवा(केसरिया) होता है. प्रधानमन्त्री जी ने कहा कि कल पूरे देश ने होली मनाई. देश का हर व्यक्ति कल होली के रंग बिरंगे रंगों में रंगा हुआ था लेकिन आज पूर्वोत्तर ने देश के ऊपर से सारे रंग उतार दिए है. अब सिर्फ केसरिया रंग रह गया है. आज प[उर देश केसरिया रंग में रंगा हुआ है इसके लिए में त्रिपुरा, नागालैंड तथा मेघालय की जनता का हार्दिक धन्यवाद करता हूँ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने निस्वार्थ भाव से सिर्फ देशहित में पार्टी के लिए प्रचार किया.

प्रधानमन्त्री जी ने कहा कि हमने NO ONE से WON की यात्रा तय की है. मोदी जी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इतने छोटे कदा की कांग्रेस आपने कभी महीन देखी होगी. आज त्रिपुरा तथा नागालैंड में कांग्रेस का एक भी विधायक नहीं जीता पाया है जबकि त्रिपुरा में बिज्पी के 25 साल के युवाओं ने चुनाव जीता है. इन्ही युवाओं के नेतृत्व में अब पूर्वोत्तर भी विकास की उड़ान भरेगा. अब से पूर्वोत्तर का सर्वांगीण विकास होगा. जनता ने जो प्यार जो बहुमत दिया है हम उसको विकास के रूप में ब्याज सहित लौटायेंगे.

Share This Post

Leave a Reply