आर्य समाज मंदिर की आड़ में हो रहा लव जिहाद… सुदर्शन न्यूज़ आज रात 8 बजे करेगा भांडाफोड़

लव जिहाद के खिलाफ आक्रामक होते हिन्दू संगठन तथा जागरूक होते हिन्दू समाज के कारण अब लव जिहादियों ने नया तरीका खोज निकाला है. उन्मादियों ने लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए उस संस्था को हथियारा बनाया है जो न सिर्फ लव जिहाद के खिलाफ काफी मुखर होकर काम करती है, बल्कि लव जिहाद के खिलाफ शुद्धीकरण अभियान भी चलाती है. जी हाँ, आपको बता दें कि जिहादियों ने आर्य समाज मंदिर की आड़ में लव जिहाद को बढ़ावा देने का केंद्र खोल रखा है जहाँ मुस्लिम युवकों तथा हिन्दू युवतियों की शादी कराई जाती है.

आर्य समाज मन्दिर की आड़ में की जा रही लव जिहाद की इस साजिश को सुदर्शन न्यूज़ आज रात 8 बिंदास बोल कार्यक्रम में दिल्ली तथा संपूर्ण देश के सामने बेनकाब करेगा. आर्य समाज मंदिर की आड़ में लव जिहाद की ये दुकान देश की राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर के खिड़की गाँव से संचालित हो रही है. दिल्ली के खिड़की गाँव में एक बोर्ड लगा है जिस पर लिखा है आर्य समाज मैरिज मंडल. इस बोर्ड पर कुछ मोबाइल नुम्बर भी लिखे हुए हैं. जानकारी सामने आयी है कि इस मैरिज मंडल को मुस्लिम लोग छिपकर चला रहे हैं तथा इसका शिकार बनाई जा रही हैं हिन्दू युवतियां.

आर्य समाज मैरिज मंडल की आड़ में हो रहे इस लव् जिहाद से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिहादी ताकतें किस तरह से सनातन पर प्रहार कर रही हैं. ये मैरिज सेंटर ऐसा अड्डा है जहाँ लव जिहाद में फंसी लडकियों की शादी कराई जाती है. मजहबी उन्मादी नाम बदलकर हिन्दू लडकी को लव जिहाद में फंसाता है तथा तथा फिर यहाँ उसकी शादी कराई जाती है. शादी के जब तक युवती को पता चलता है कि उसका पति मुसलमान है, तब तक वह गर्भवती हो चुकी है तथा उसके बाद शुरू होता है उसे अन्तहीन प्रताड़ना देने का दौर तथा उनसे अधिक से अधिक बच्चे पैदा करवाना ताकि गजवा ए हिन्द के इनके मिशन को मजबूती दी जा सके. आज रात 8 बजे सुदर्शन न्यूज़ देखना न भूलियेगा जब बिंदास बोल में इस साजिश का भंडाफोड़ किया जाएगा.

Share This Post

Leave a Reply