जावेद ने फेसबुक को बना दिया था जहर उगलने का अड्डा. इस बार उसने निशाने पर लिया था योगी और मोदी को, पर सतर्क थी पुलिस…

अलीगढ़ : मोदी सरकार के कदम जीत की और बढ़ते देख विपक्षीय पार्टियों की हर बार ये कोशिश की है कि बीजेपी सरकार को निचा दिखा सके। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ की है। जब नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाते हुए एक बार फिर से फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में बसपा के एक स्थानीय नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, अलीगढ़ के जलाली कस्बे के बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल ने चार जून को फेसबुक पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी जिसके बाद गांव के जावेद आलम नाम के एक लड़के ने यह फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी। जिसके बाद मामले की पूरी तहकीकात करने के बाद छर्रा विधायक रविंद्रपाल सिंह और शहर की मेयर शकुंतला भारती ने जलाली थाने की पुलिस से शिकायत की थी। इस मामले की कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने शाम को बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल और जावेद आलम को गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि, इससे पहले मई महीने में संभल जिले के नसाखा थाना क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फेसबुक पर आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसका नाम मुनाजिर बताया गया था। इसके बाद दूसरी घटना 2 जून को यूपी के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम की फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ गलत कमेंट करने के मामले में पुलिस ने एक इंटर के छात्र को गिरफ्तार किया था। इतना सब होने के बाद भी विपक्षीय दल पार्टियों की एसी करतूते बंद नहीं हो रही है।

Share This Post

Leave a Reply