नापाक इरादे और भीख में मिले हथियार ले कर कुपवाड़ा में दफन हुए 2 और आतंकी

भारत की सीमा के अन्दर अपनी भीख में मिली बंदूकें ले कर और कांपते कलेजे के साथ भारत की जांबाज़ फ़ौज से लड़ रहे भारत के ही गद्दारों को साफ़ करने और उनको शह दे रहे दुश्मनों को एक साथ ही निबटाने की भारतीय फ़ौज की रणनीति को उस समय बड़ी सफलता मिली जब सेना ने कश्मीर के कुपवाड़ा में २ इस्लामिक आतंकियों को सदा के लिए खामोश कर दिया . दोनों मरे आतंकियों के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये मुठभेड़ कुपवाड़ा के हंदवाडा इलाके में हुई जब सटीक सूचना पर सेना की 22 राष्ट्रीय रायफल्स , CRPF की 92 बटालियन और कश्मीर पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने एक मकान को घेरा . अन्दर आतंकी थे जिनको सरेंडर करने का मौक़ा दिया गया लेकिन उन्होंने फ़ौरन ही सैनिको पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी .. मजबूर हो कर आख़िरकार इस दुस्साहस के जवाब में भारत की सेना को भी प्रतिउत्तर में गोलियां चलानी पड़ी.

थोड़े समय की गोलीबारी के बाद उस तरफ से गोलियां चलनी बंद हो गयी . जब सर्च आपरेशन चलाया गया तो २ आंतकियो की लाशें बरामद हुई . ये दोनों आतंकी किस समूह के थे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है . फिलहाल इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात हैं और आस पास के क्षेत्रों की तलाशी ली जा रही है . किसी प्रकार की पत्थरबाजी आदि की घटना को रोकने के लिए इलाके में इंटरनेट सेवा फिलहाल के लिए स्थगित का दी गयी है .

Share This Post