बलात्कारी गुरमीत सिंह के थे कई बड़े बॉलीवुड भक्त …. जिन्होंने एक बार भी आवाज़ नहीं उठाई गुरमीत के खिलाफ

बलात्कारी बाबा को सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा सुनाई है। बलात्कार के आरोप में दोषी करार दिए जा चुके डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सज़ा का ऐलान सोमवार यानि आज हुआ । पिछले 15 सालो से चल रहे गुरमीत सिंह को मिली सजा और पीड़िता को इंसाफ मिला। अब तक न जाने कितने लोगो को इस रेपिस्ट बाबा ने बेवकूफ बना कर अपना साम्राज्य खड़ा किया है। लोगो के आँखों पर अपने विश्वास की पट्टी बांधकर उनको अपने काबू में कर लिया ताकि कोई भी उसके खिलाफ कुछ न बोल पाए।

लेकिन अब इस केस के खुलासे के साथ ही इस रेपिस्ट की हकीकत सबके सामने आ गई है।

दोषी करार मिलते ही गुरमीत सिंह के समर्थको ने उपद्रव करना शुरू कर दिया। उत्पात मचाने वाले समर्थकों को राम रहीम की कुर्बानी ब्रिगेड कहा जाता है। ये कुर्बानी ब्रिगेड राज्य में कई जगहों पर एक्टिव है। कोर्ट के दोषी करार दिए जाने से पहले ही ये ब्रिगेड तैयार थी और उन्होंने इस काम को अंजाम दिया। अंबाला पुलिस ने कार्यवाही के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया और इनके पास से 38 लाख रुपए भी बरामद हुए हैं।

इससे यह साफ जाहिर होता है कि इन लोगो को पहले से ही तैयार किया गया था। इस हिंसा में 30 से ज्यादा लोगो की जाने गयी और .कुर्बानी ब्रिगेड ने कई वाहनो को आग लगा दिया।

इस रेपिस्ट बाबा की पहुंच बॉलीवुड तक भी है। कई बॉलीवुड सितारे इस बाबा के साथ कई बार कैमरे में कैद हुए है। हमेशा से बॉलीवुड के सितारे आलोचनाओं के शिकार बने है। इस बार भी बॉलीवुड इस मामले को लेकर भी चर्चा में आया है। अनाथालयो में पैसा देने के वजाय इस रेपिस्ट की झोली में पैसे देना इन्हे ठीक लगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री जिसे कि बुद्धिजीवी तबका माना जाता है वो भी इस बलात्कारी गुरमीत सिंह के भक्त है।

Share This Post

Leave a Reply