Breaking News:

मध्य प्रदेश के रण में उतरे देवकीनंदन ठाकुर… इस राजनैतिक पार्टी को समर्थन देने का किया एलान

लंबे समय से मीडिया-सोशल मीडिया से लेकर आम जनता के बीच की सुर्खियाँ बने महशूर कथावाचक तथा अखंड भारत मिशन संगठन के संस्थापक देवकीनंदन ठाकुर ने मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनावी रण में ताल ठोंकने का एलान कर दिया है. SCST पर केंद्र सरकार द्वारा  लाये गये SCST के खिलाफ आन्दोलन करके सुर्खिया पाने वाले कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने बुधवार को भोपाल में आपने समर्थकों की मौजूदगी में राजनीति के मैदान में उतरने का एलान किया तथा उस राजनैतिक पार्टी का नाम भी बताया जिसका वह समर्थन करेंगे.

देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि वो खुद इस पार्टी से नहीं जुड़े है और ना ही कोई पद लिया है उन्होंने सिर्फ पार्टी को समर्थन देने की बात कही है. देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि वह सर्व समाज कल्याण पार्टी का समर्थन करेंगे जो मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. बताया गया है कि सर्व समाज कल्याण पार्टी का रजिस्ट्रेशन 2013 में हुआ था, 2014 का चुनाव भी यह पार्टी लड़ चुकी है. पार्टी का चुनाव चिन्ह के बारे में 9 नवंबर को पता चलेगा.

पार्टी में देवकीनंदन ठाकुर की भूमिका पर किए गए सवाल पर देवकीनंदन ने कहा कि वह पार्टी मे शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा कि वह सर्व समाज कल्याण पार्टी का समर्थन कर रहे हैं न कि पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि वह दलित विरोधी नहीं हैं सिर्फ अन्याय के खिलाफ है. एट्रोसिटी बिल को लेकर किसी सांसद ने उनका साथ नहीं दिया जिसके बाद मजबूरी मे पार्टी को समर्थन देने का फैसला लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि जब-जब राजनीतिक लोगों ने गडबड़ी की है आध्यात्मिक लोगों ने उन्हें राह दिखाई है और वह वही कर रहे हैं.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *