सीने पर पाकिस्तानी झंडा व पैरों में तिरंगा दबा कर फोटो वायरल कर रहा था मोहम्मद साजिद.. जबकि ये रहने वाला बिहार का था

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती एक फोटो का संज्ञान लेते हुए बिहार प्रदेश के सीवान जिले की पुलिस ने ततपरता बरतते हुए भारतीय झंडा तिरंगा का अपमान करने के मामले में एक मतान्ध देशद्रोही मुस्लिम युवक को गिरफ्तार किया है. ये दुस्साहसिक व देशद्रोही घटना सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र के जसौली गांव की है. गिरफ्तार उन्मादी युवक का नाम मोहम्मद साजिद बताया जा रहा है जो कि जसौली स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

बता दें कि मोहम्मद साजिद की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी इस तस्वीर में साजिद तिरंगा के ऊपर पैर रखकर खड़ा था. इतना ही नहीं उसने अपने शरीर पर पाकिस्तानी झंडे को पहन रखा था. साथ ही उसके दाहिने हाथ में एक देसी तमंचा भी नजर आ रहा था. फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस तस्वीर को देखने के बाद सीवान पुलिस हरकत में आई और सीवान एसपी नवीन चंद्र झा के निर्देश पर पुलिस ने जसौली गांव में छापेमारी करते हुए मोहम्मद साजिद को उसके ननिहाल से गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को नगर थाना प्रेसवार्त्ता कर एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि पुलिस तस्वीर की जांच कर रही है और गिरफ्तार साजिद से पूछताछ में भी लगी हुई है. फिलहाल इस घटना के बाद अभी तक देशभक्ति की ठेकेदारी लेने वाली किसी भी मज़हबी व्यक्ति ने इसके खिलाफ बयान नहीं दिया है जो कहीं न कहीं तमाम सवाल खड़े कर रहा है .

Share This Post

Leave a Reply