मोदी को “मार देने” सार्वजानिक एलान. ये एलान पाकिस्तान से नहीं बल्कि भारत के अंदर से

ये एलान शायद पाकिस्तान की हिम्मत भी नहीं हो करने की . वही पाकिस्तान है जो आज अपने ऊपर थल जल और नभ हर मार्ग से होने वाले प्रतिउत्तर हमले के खौफ में जी रहा है . ये वही पाकिस्तान है जिसका मुखिया इमरान खान शरीफ बन कर भारत में आने वाले चुनावों के बाद बनने वाली सरकार पर नजर गडाए हुए है  .. ये वही पाकिस्तान है जिसमे तमाम आतंकी दल पैदा हो रहे हैं .. फिर भी वो शायद इस एलान को करने की हिम्मत नहीं कर सकता है .

पर ऐसा एलान हुआ है और वो एलान है भारत के अन्दर से ही . ज्ञात हो कि राजनीति गिर कर अपने उस निम्नतम स्तर पर जा चुकी है जहाँ पर भारत का ही नेता भारत के अन्दर से ही एलान कर रहा है अपने प्रधानमन्त्री को मार देने का और वो इसके लिए बाकायदा लोगों का दम भी नाप रहा है . वो वहां पर मौजूद लोगों से सवाल कर रहा है कि किस में हिम्मत है जो मोदी को मारेगा . यहाँ ये जानना जरूरी है कि ये वही पार्टी है जो गंदी के सिद्धांतो और अहिंसा की बात को कर के अब तक जीतती रही है .

कांग्रेस पार्टी का ये नया रूप किसी की भी समझ से बाहर है . कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के वरिष्ठ नेता ने ऐसा बयान दिया है जो राजनीति ही नहीं बल्कि अपराध जगत और आतंकवाद के खेमे में भी खड़ा कर चुका है भूचाल . उनहोंने खुल कर एक सभा में कहा है कि मोदी जैसे लोगों को देश में नहीं होना चाहिए. इतना ही नहीं , वहां मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि अगर आपमें हिम्मत है तो उन पर निशाना साधिये और किसी और को नहीं मोदी को मार दीजिए…बीजेपी की कर्नाटक इकाई की ओर से ट्वीट किये वीडियो में कांग्रेस नेता बेलुर गोपालकृष्ण बोलते दिख रहे हैं. बीजेपी ने ट्वीट में दावा किया है कि कांग्रेस नेता ने पार्टी के आधिकारिक कार्यक्रम में यह बाते कहीं हैं.

देखिये वो ट्विट जो BJP ने आधिकारिक रूप से किया है –

Share This Post