Breaking News:

अगर श्रीराम मंदिर नहीं बना तो पार्टी से करूंगा बगावत.. भाजपा सांसद के बयान से पार्टी में खलबली

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब अपनों के ही निशाने पर आ रही है. एक तरफ जहां अयोध्या में संत परमहंस दास ने श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर आमरण अनशन शुरू कर दिया है वहीं विश्व हिन्दू परिषद से सम्बन्धित संतों ने भी मोदी सरकार को 31 जनवरी तक राम मंदिर निर्माण शुरू न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है. वहीं अब भाजपा के खिलाफ बगावत की धमकी भाजपा के ही एक सांसद ने दी है. भाजपा सांसद ने कहा है कि अगर अयोध्या में जल्द श्रीराम मंदिर निर्माण नहीं होता है तो व पार्टी से बगावत कर देंगे.

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही राम मंदिर की मांग जोर पकड़ रही है। जहां एक ओर सन्त समाज राम मंदिर निर्माण को लेकर अनशन कर रहे हैं वहीं बीजेपी के अंदर से भी बगावत के सुर तेज हो गए हैं। इस बार चर्चा में हैं अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज जिन्होंने चुनाव के पहले राम मंदिर निर्माण का कार्य ना शुरू होने पर भाजपा से बगावत की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि वह राम मंदिर के मुद्दे पर सन्तों के साथ खड़े हैं।

उन्नाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का कहना है कि श्री राम उनके आदर्श हैं, वह आज जो कुछ भी हैं राम जी के आशीर्वाद से ही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का सत्ता में आना भी श्री राम की कृपा से ही संभव हो सका है। सभी सन्त समाज के लोगों की भगवान राम में आस्था है। बीजेपी को सन्त समाज और हिन्दू धर्म के लोगों की भावनाओं का ख्याल करना चाहिए और राम मंदिर का निर्माण त्वरित प्रभाव से शुरू करना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाए, 6 दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत अयोध्या में करेंगे.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *