बलिदानी औरंगजेब के पिता का बयान दिखा रहा औरंगजेब को मिले संस्कारों का आईना.. शर्मशार होंगे बुरहान जैसे गद्दारों के अब्बा

काश्मीर में अक्सर देखा जाता है कि जब भारतीय सेना देश के दुश्मन आतंकियों को मार गिराती है तो कश्मीर से तमाम आतंकियों के आका आतंकियों के समर्थन में खड़े हो जाते हैं. यहाँ तक कि आतंकियों के परिजन भी आतंकियों का समर्थन करते हैं. पिछले महीने ही जब भारतीय सेना ने आतंकी जीनत उल इस्लाम को मार गिराया था तो उसके अब्बू ने चौकाने वाला बयान दिया था. आतंकी जीनत के अब्बू ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे की मौत का दुःख नहीं है बल्कि फख्र है. ऐसे ही बयान आतंकी बुरहान वानी की मौत के समय भी आये थे.

लेकिन देशभक्ति क्या होती है तथा अपने बेटे को राष्ट्रप्रेम तथा समर्पण के कैसे संस्कार दिए जाते हैं, इसका साक्षात् उदाहरण हैं सेना के बलिदानी जवान औरंगजेब के पिता. जी हाँ, पुंछ के मेंढर के सलानी में रहने वाले शहीद औरंगजेब के पिता महोमद हनीफ ने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर बड़ा आरोप लगाया है. औरंगजेब के पिता ने कहा है कि महबूबा आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि औरंगजेब की हत्या में जैकलाइ बटालियन के जवानो का हाथ है जोकि ओरंगजेब के साथ थे.

उन्होंने कहा कि उन्हीं साथियों ने आंतकियों को सुचना दी थी कि औरंगजेब छुट्टी जा रहा है आतंकियों ने उस का अपहरण कर हत्या कर दी. औरंगजेब के पिता ने राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबुबा मुफ्ती पर आरोप लगाया कि जम्मू कश्मीर में अंतकवाद को बढ़ावा देने में उनकी अहम भूमिका है और वो नहीं चहाती कि राज्य से आतंकवाद खत्म हो. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने अपने देश के लिए जान दे दी लेकिन अफ़सोस पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा इसके बाद भी आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे की शहादत पर गर्व है कि उनके बेटे ने देश के लिए जान दी है.

Share This Post