Breaking News:

शेख रियाजउद्दीन BSF में था लेकिन गद्दारी उसकी नस-नस में थी.. पाकिस्तान को खुफिया जानकारी लीक करता था, हुआ गिरफ्तार

शेख रियाज़उद्दीन BSF में  भर्ती  हुआ,  सेना की वर्दी पहनी..शेख जब सेना में भर्ती हुआ तो उससे उम्मीद की गई थी कि वह देश की रक्षा करेगा, देश के दुश्मनों के नापाक इरादों को कुचलेगा लेकिन शेख के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. शेख के नस नस में गद्दारी भरी हुई थी तथा वह BSF में शामिल देश की सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि देश से गद्दारी करने के लिए हुआ था. BSF में रहकर उसने शुरू कर दी हिंदुस्तान से गद्दारी तथा पाकिस्तान को खुफिया जानकारी लीक करने लगा.

आपको बता दें कि BSF में रहकर दुश्मन देश पाकिस्तान को BSF की खुफिया जानकारी पहुंचाने वाले BSF जवान शेख रियाजउद्दीन उर्फ रियाज को फिरोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिरोजपुर पुलिस के मुताबिक, शेख रियाज उद्दीन खुफिया जानकारी पाकिस्तान को भेजता था, उसके पास से 2 मोबाइल और 7 सिम भी बरामद किए हैं, जबकि मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गयी है.

गिरफ्तार किये गए बीएसएफ जवान शेख रियाज उद्दीन पर भारत की सीक्रेट इंफॉर्मेशन भेजने के आरोप में ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट 1923 एवं नेशनल सिक्योरिटी एक्ट 1980 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने बताया के बीएसएफ जवान शेख रियाजउद्दीन से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है, शेख रियाजुद्दीन बी.एस.एफ. में सिपाही है और ऑपरेटर के पद पर तैनात था.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *