Breaking News:

नॉएडा की शारदा यूनिवर्सिटी बन रही AMU व JNU .. आतंकी बना कश्मीरी छात्र, कुछ दिन पहले अफगानियों ने भी मचाया था आतंक

मजहबी चरमपंथ का जहर अब लगातार देश के शिक्षण संस्थानों में फैलता जा रहा है. JNU तथा AMU के बाद देश की एक और प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कश्मीरी इस्लामिक छात्र ने देश के साथ गद्दारी की है तथा हिंदुस्तान की बर्बादी का संकल्प लेते हुए आतंकी संगठन में शामिल हो गया है. ये वही यूनिवर्सिटी है जिसमें कुछ दिन पहले ही अफगानी छात्रों ने आतंक मचाया था, स्थानीय छात्रों से मारपीट की थी.

आपको बता दें कि दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से लापता एक कश्मीरी छात्र आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है. शुक्रवार को इस छात्र से संबंधित तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं और दावा किया गया कि वह घाटी में आतंकवादी समूह में शामिल हो चुका है. जानकारी के मुताबिक श्रीनगर निवासी 17 वर्षीय अहतेशाम बिलाल सोफी ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था. वह 28 अक्टूबर को लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि उसने विश्वविद्यालय से दिल्ली जाने की अनुमति ली थी.

अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के साथ-साथ श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन में भी उसके लापता होने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में सोफी काले कपड़ों में दिख रहा है और उनमें दावा किया गया कि वह आतंकवादी संगठन आईएसआईएस (ISIS) के विचार से प्रभावित आतंकी समूह आईएसजेके में शामिल हो गया है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *