एक और अंकित कत्ल हुआ दिल्ली में. मुस्लिम लड़की से प्यार उसको ले गया मौत की राह

प्यार को तमाम रूपों में पारिभाषित करने वालों के चेहरे अचानक ही उस समय मुरझा गये हैं जब महज कुछ दिन के अन्दर ही २ हिन्दू युवक केवल इसलिए बेरहमी से कत्ल कर डाले गये क्योकि उन्हें मुस्लिम लड़की से प्यार था . संयोग की बात ये है कि इन दोनों के नाम अंकित हैं और इन्हें कत्ल करने वालों के मकसद भी . हैरानी की बात ये है कि इतने के बाद अभी भी किसी भी एक तथाकथित बुद्धिजीवी ने इस मामले में अपने स्वर मानवता के नाम पर बुलंद नहीं किये हैं .

ज्ञात हो कि मुस्लिम लड़की से प्यार करने के बाद हुआ है एक और हिन्दू युवक का कत्ल . दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार को अंकित नाम के युवक की हत्या कर दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हत्या किये गये अंकित जिस इलाके में अपनी कोचिंग चलाते थे उन्हें वही मारा गया है . अंकित के वालों के मुताबिक अंकित मुस्लिम समुदाय की एक लड़की से बीते 10 साल से प्यार करते थे और लड़की के भाई ने ही अंकित की हत्या की है.

आरोप है कि अंकित की प्रेमिका का भाई सुबह क़रीब आठ बजे सिर पर कैप और चेहरे पर मास्क लगाकर कोचिंग आया.जैसे ही अंकित कोचिंग पुहंचे, हमलावर ने अंकित के सिर में गोली मार दी और भाग गया. हालांकि सीसीटीवी फुटेज़ में उनकी तस्वीर आई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. इसी साल फरवरी में दिल्ली के ख़याला इलाके में मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले एक अन्य अंकित की हत्या हुई थी. अभी तक एक भी मानवाधिकारवादी , सेकुलरिज्म आदि के पैरोकार या बुद्धिजीवी ने अंकित के घर पर अपनी दस्तक नहीं दी है …

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *