समय को भांप लिया अखिलेश यादव ने.. राफेल पर राहुल से अलग होते हुए बोली बड़ी बात

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के मुखिया ने राफेल डील पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट से सहमत हैं तथा अब राफेल डील की JPC जांच की जरूरत नहीं है. अखिलेश यादव के इस बयान से विपक्षी एकता की मुहिम को करारा झटका लगा है तथा विपक्ष अखिलेश के रुख से भौचक्का रह गया है. खैर विपक्ष चाहे कुछ भी सोचे लेकिन अखिलेश यादव ने समय को भांप लिया है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी राफेल जांच पर अड़े रहना उनको राजनैतिक नुकसान पहुंचा सकता है.

खबर के मुताबिक़, राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अखिलेश यादव ने मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी है. राफेल डील की जांच को लेकर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट सर्वोच्च है. बता दें कि मोदी सरकार को बड़ी राहत देते हुए उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि वह राफेल लड़ाकू विमान सौदे में निर्णय लेने की प्रक्रिया से संतुष्ट है. कोर्ट के इस फैसले के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि इस फैसले से किसी को परेशानी है तो उन्हें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट सर्वोच्च है. हमने जेपीसी के लिए कहा जब सुप्रीम कोर्ट तस्वीर में नहीं थी, लेकिन अब शीर्ष अदालत का फैसला आया है. उन्होंने हर पहलू पर विचार किया है, इसलिए यदि कोई भविष्य में सवाल पूछना चाहता है तो उन्हें सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर दस्तक देनी चाहिए. अखिलेश यादव ने कहा कि वह अब जेपीसी की मांग नहीं करेंगे क्योंकि वह सुप्रीम कोर्ट से संतुष्ट हैं’

Share This Post

Leave a Reply