Breaking News:

सुरेश चव्हाणके जी को फांसी की सजा घोषित की केजरीवाल के प्रवक्ता ने.. सुरेश जी ने कहा- शनिवार दोपहर 12 बजे में पहुंच रहा हूं, दो फांसी

लगता है कि सुदर्शन द्वारा देश भक्तों को जगाने की अलख का परिणाम कुछ लोगों पर इतना ख़तरनाक हुआ है वह इस काम और कार्य के प्रति इतने ग़ुस्से में है कि वह लाइव में ना केवल हमारे एंकर को धंधे पर बैठने की बात कह रहे हैं बल्कि उनके प्रवक्ता अपने अधिकृत वेरिफाई ट्विटर हैंडल से चैनल के चेयरमैन और संपादक को सीधे फाँसी की सज़ा और स्थानीय भी घोषित कर दिए हैं. हम बात कर रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की, जिसके प्रवक्ता सुधीर यादव ने एक तरह खुद को न्यायाधीश मानते हुए सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी को फांसी देने की मांग की तथा कहा कि उन्हें लाल किले पर फांसी दे देनी चाहिए.

हालाँकि अब सुरेश जी ने आम आदमी पार्टी को जवाब दिया है तथा एलान किया है कि वह शनिवार दोपहर 12 बजे लाल क़िले पर पहुँच रहे हैं. श्री सुरेश जी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल तथा आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव उन्हें फाँसी देने की तैयारी करें. सुरेश जी ने कहा कि शनिवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल तथा उनकी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव भी शानिवार को दोपहर 12 बजे लाल किला पहुंचें तथा उनको फांसी पर लटकाए. अब ये देखना है कि केजरीवाल तथा आम आदमी पार्टी अपने प्रवक्ता सुधीर यादव के बयान फांसी वाले बयान पर क्या निर्णय लेती है. वैसे हम सब जानते हैं कि सुदर्शन की महिला एंकर को लाइव कार्यक्रम के दौरान गाली देने के बावजूद आप पार्टी ने अपने सोमनाथ भारती पर कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि अरविंद केजरीवाल ने उल्टे उसका बचाव किया था.

बता दें कि बुलंदशहर इज्तिमा को लेकर श्री सुरेश जी ने एक ट्वीट किया था तथा इससे वहां उत्पन हुई परेशानियों को सामने रखा था, जिसके बाद तथाकथित अर्बन नक्सल समर्थित बुद्धिजीवी तथा राजनेताओं ने इस ट्वीट की खिलाफत की. लेकिन आम आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता सुधीर यादव इतना बौखला गया कि उसने श्री सुरेश जी को फांसी की मांग कर डाली. सुधीर यादव उन्हीं केजरीवाल की पार्टी का प्रवक्ता है जिन्होंने लखनऊ विवेक तिवारी मामले को हिन्दू-मुस्लिम रंग देने की कोशिश की थी, जिसके बाद विवेक तिवारी की पत्नी ने केजरीवाल को इस बयान को लताड़ लगाई थी.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *