कलाकारों के प्रति सम्मान की झूठी दलीले देने वाले बस एक बार पाकिस्तान अदाकार वीना मलिक का बयान सुने. उगला है भारत के लिए जहर…

भारत में पाकिस्तान के बहुत से लोगों का हुक्का पानी भारत की वज़ह से ही चलता है। आये दिन सुदर्शन न्यूज़ इन मामलों को उठाता है और पाकिस्तानी कलाकारों को वापिस भेजने की बात करता है। पर इस देश के कुछ बुद्धिजीवी वर्ग हमेशा पाकिस्तान प्रेम से लबालब हो झंडा ले खड़े हो जाते है। कलाकारों को देश से ऊपर रखने की बात कहते हैं। क्या देश के दुश्मनों से दुश्मनी निभाने का ठेका केवल देश के जवानों ने ही ले रखा है? क्या आपका कोई कर्तव्य नहीं बनता देश साथ खड़ा होने का?
 
आपको बता दें कि एक नया मामला सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी मूल की बॉलीवुड में काम करने वाली वीना मलिक ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। वीना मलिक का विवादों से पुराना नाता है। इस बार उन्होंने इजरायल दौरे पर गए पीएम मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। भारत की खाने वाली पाकिस्तान की गाने वाली वीना मलिक के बड़े बोल आये दिन मीडिया में छाये रहते है। 
पीएम मोदी के इजरायली दौरे के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट साफ़ देखी जा रही है। लेकिन ये बौखलाहट पाक के हुक्मरानों के साथ साथ भारत की खाने वाली पाकिस्तानी मूल की न्यूज़ चैनल (पाक न्यूज) की एंकर वीना मलिक की है। बिग बॉस में शिरकत कर चुकी वीना मलिक ‘पाक न्यूज’ चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली पीएम नेतन्याहू पर तीखे हमले कर रही हैं। न्यूज शो ‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ की वीडियो में वीना मलिक ने दोनों देशों के पीएम पर अभद्र टिप्पणी की।
उन्होंने तल्ख़ अंदाज में भारत-इजरायल को मुसलमानों का दुश्मन करार दिया हैं। शो में उन्होंने कहा कि दोनों देशो की दोस्ती इंसानियत के लिए ख़तरा है और दोनों के हाथ मुसलमानों के खून से रंगे है। आये दिन पाकिस्तानी मूल के कलाकारों के भारत के खिलाफ जहर उगलना आम बात है। पर भारत के पढ़े लिखे गवार फिर भी इन्हे भारत में आने देते है, खाने देते है, रहने देते है और पैसे कमाने देते है। बार बार ये नापाक खून वाले पाकिस्तानी भारत की पीठ में खंजर घोपते रहते है। अब चेतने की बारी है। 
Share This Post

Leave a Reply