उनको पाला गया था हिन्दुस्तान पर हमला करने के लिए लेकिन वो आत्मघाती बनकर फट गया पाकिस्तान पर ही.. 15 पाकिस्तानियों की मौत

पाकिस्तान ने उन नागों को पाला था कि वो हिन्दुस्तान को डसेंगे. पकिस्तान हमेशा से अपनी तरक्की से ज्यादा खर्चा आतंकियों को पालने पोषने में खर्च कर देता है ताकि वो हिंदुस्तान में तबाही मचाएं, हिन्दुस्तान में खून खराबा कर सकें लेकिन अब ये इस्लामिक आतंकी खुद पकिस्तान के लिए नासूर बन रहे हैं तथा पाकिस्तानियों की जान ले रहे हैं.

खबर के मुताबिक़, पाकिस्तान के पेशावर में याकातूत इलाके में मंगलवार रात आत्मघाती बम हमला हुआ. इस हमले में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 65 लोग घायल हैं. जिन आतंकियों को भारत में हमला करने के लिये ट्रेंड किया गया था वो आत्मघाती बनकर पाकिस्तान पर ही फट गए. आतंकी हमले में घायल हुए लोगों को पास के लेडी रीडिंग अस्पताल भेजा गया है. राहत एवं बचाव टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं. बता दें कि एक चुनावी बैठक में हुए आत्मघाती विस्फोट में अवामी नेशनल पार्टी (एएनपी) के नेता हारून बिल्लौर सहित कम से कम 14 लोग मारे गए हैं. विस्फोट एएनपी के कार्यकर्ता और हारून बिल्लौर पार्टी की एक बैठक के दौरान हुआ. जब आत्मघाती विस्फोट हुआ तब बैठक में 300 से ज्यादा लोग उपस्थित थे.

इस विस्फोट में हारून बिल्लौर गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें लेडी रीडिंग अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) ने पुष्टि की कि हमले में कम से कम 12 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री का इस्तेमाल हुआ है.
ज्ञात हो कि हारून बिल्लौर के पिता बशीर अहमद बिल्लौर भी 2012 में पेशावर में पार्टी की एक बैठक के दौरान तालिबान के हमलावर द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में मारे गए थे तथा अब हारून बिल्लौर भी आतंकी हमले में मारे गए. आज पकिस्तान वही काट रहा है जो उसने बोया है. हिन्दुस्तान की तबाही के ख्वाब देखने वाला पाकिस्तान खुद तबाह होता जा रहा है लेकिन अफ़सोस उसे ये दिखाई नहीं दे रहा.

Share This Post

Leave a Reply