ब्रिटेन में नया साल मनाते 3 लोगों को अल्लाह – अल्लाह कह के चाकुओं से गोदा, फिर चीख कर दुनिया को दी एक धमकी

वो सभी अपने नव वर्ष की खुशियों में व्यस्त थे और उन्हें लगा कि उनकी तरह तमाम अन्य लोग भी होंगे जिन्हें किसी प्रकार के लड़ाई झगड़े से कोई वास्ता नहीं होगा .. लेकिन वो सभी गलत साबित हुए और आख़िरकार उनके ऊपर एक इंसान न कहलाने लायक व्यक्ति मौत बन कर झपटा .. अचानक ही वहां चीख पुकार मच गयी और लोग अपने अपने सामान को छोड़ कर भागने लगे .. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक ३ लोग जमीन पर गिर कर बुरी तरह से तडप रहे थे .

ज्ञात हो कि एक बार फिर से आतंकी हमले से लहुलुहान हुआ है इंग्लैंड . यह घटना 31 दिसंबर रात तकरीबन 8.50 की है . नए साल का पहला ही दिन उनके लिए बेहद मनहूस उस समय साबित हुआ जब एक चाकूबाज़ ने उनके ३ नागरिको को लहुलुहान कर डाला .   नए साल के स्वागत में ब्रिटेन में आतंकी ने लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार संदिग्ध आतंकी ने मैनचेस्टर रेलवे स्टेशन पर लोगों पर चाकू से हमला कर दिया और लोगों को घायल कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावर ने अल्लाह-अल्लाह चिल्लाते हुए लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला और एक पुरुष के अलावा एक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मैनचेस्टर विक्टोरिरया स्टेशन पर हमलावर ने लोगों पर यह हमला किया है।

वहां पर मौजूद डरे सहमे प्र्त्याक्ष्दार्शियो के अनुसार खुनी इरादों से आये उस हमलावर हमले के दौरान और हमला करने से पहले अल्लाह-अल्लाह चिल्ला रहा था। चश्मदीद सैम क्लैक ने बताया कि हमलावर कह रहा था जब तक तुम दूसरे देशों पर बमबारी करोगे तबतक इस तरह के हमले नहीं रुकेंगे। आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आतंकी हमले में महिला के चेहरे में पर चोट आई है जबकि पुरुष के पेट में गंभीर चोट आई है। वहीं इस हमले में ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट अधिकारी के कंधे में चोट आई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

Share This Post