पाकिस्तान की राहुल गांधी व केजरीवाल से मांग– “हिन्दुओं को बाँट डालो जातियों में”

हिंदुत्व के महानतम योद्धा वीर सावरकर ने कहा था अगर हिन्दू समाज संगठित हो जाए तो आज जो नेता हिन्दू समाज की भावनाओं को कुचल रहे हैं, हिन्दू आस्थाओं का दमन कर रहे हैं तो ये नेता अपने कोट पर जनेऊ पहनकर सामने आयेंगे तथा कहेंगे कि वह हिन्दू हैं. सावरकर की इस बात को 2014 के लोकसभा चुनावों में जनता ने अपनाया और फिर परिणाम सामने हैं. आज के नेताओं में हिन्दू बनने की होड़ लगी है. लेकिन इसके बाद भी इन नेताओं को शायद इस बात की आशंका है कि अगले आम चुनावों में हिन्दुओं की ये एकता एक बार पुनः उनको मात दे सकती है तो कहीं न कहीं जातिवाद की आड़ में हिन्दू एकता तोड़ने के प्रयास भी किये जा रहे हैं.

अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मोदी को हराने का एक आईडिया दिया है पाकिस्तान ने. पाकिस्तान ने कहा है कि अगर राहुल गांधी तथा केजरीवाल को मोदी को हराना है तो सबसे पहले उन्हें हिंद्दुओं को जातियों में बांटना होगा तभी वह मोदी को हरा सकते हैं. पाकिस्तान के एक राजनीतिक और रणनीतिक विशेषज्ञ  तारिक पीरजादा ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नफरत और बांटने की रणनीति पर काम करने की नसीहत दी है.

तारिक पीरजादा नाम का ये शख्स अक्सर टीवी बहसों में नजर आ जाता है. ऐसी बहसों में इन्हें भारत के खिलाफ जमकर भड़ास निकालता हुआ देखा जा सकता है. इस बार पीरजादा ने ट्वीट कर राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल से कहा कि मोदी को हराने के लिए हिन्दुओं को जातियों में बाँट द्दो. पीरजादा ने लिखा, भारत में मोदी लहर को रोकने का कोई रास्ता नहीं दिखता सिवाए इसके कि हिंदुओं को दोबारा जाति को लेकर बांटा जाए। उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी इस पर काम करेंगे. पाकिस्तानी राजनैतिक विश्लेषक की इस सोच से जाहिर होता है कि हिन्दुओं एकता से सिर्फ भारत के तथाकथित सेक्यूलर लोग नहीं बल्कि पाकिस्तान भी बौखलाया हुआ है.

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *