फ्रांस अब सतर्क है. आतंकी होने के शक पर ही पुलिस ने भूना एक हथौड़े बाज़ को…..

अभी हाल ही में पेरिस के मैनचेस्टर में हुए आतंकी हमले के प्रभाव से लोग खुद को निकाल भी नहीं पाए थे, वहीं दूसरी और पेरिस से एक ऐसा मामला सामने आया जिसके कारण वहा आतंक का माहौल बन गया है। खबर है कि पेरिस के नोत्रे-दम कैथेड्रल के बाहर पुलिस ने हमलावर को गोली मारकर घायल किया। 
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावर ने पहले एक पुलिस अफसर पर हथौड़े से हमला किया था जिस कारण पुलिस को इस तरह की घटना को अंजाम देना पड़ा। लंदन में हुए इस हमले ने जहा एक तरफ लोगों के बीच गंभीर माहौल बना दिया है। वहीं यह आशंका लगाई जा रही है कि फ्रांस में जिहादी हमला हो सकता है जिसके चलते फ्रांस में हाई अलर्ट कर दिया गया है। 
सूत्रों द्वारा बताया गया है कि लंदन हमले में मारे गए लोगों में एक नागरिक फ्रांस का भी था। बता दें कि कैथेड्रल पेरिस की आकर्षक जगहों में से एक है। हादसे के दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों को नोत्रे-दम से दूर रहने के लिए कहा था। लेकिन गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल था और पर्यटक छुपने की जगह खोज रहे थे। इस हादसे में घायल हमलावर को पुलिस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया है, और अब स्थिति नियंत्रण में है।
Share This Post

Leave a Reply