उसकी अंडरवियर को फाड़कर कहते थे इस्लामिक स्टेट के आतंकी, अभी बाकी हैं 40 और लोग

इस्लामिक आतंकी दल इस्लामिक स्टेट ISIS के आतंकी नोर्दोश लोगों पर किस तरह का कहर बरपाते हैं, इसकी आपबीती सुनाई है ISIS की गिरफ्त से छूटकर आई फरीदा खलफ ने.  फरीदा खलफ ने जो बताया है उसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी, उसको सुन कर दांत खट्टे हो जाते हैं. उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था. ISIS के आतंकी जबरन अंडरवियर उतरवा देते तथा यौनाचार करते थे.

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक़, फरीदा ने बताया कि वो 4 महीने आतंकियों की कैद से छूटकर आई है. फरीदा ने बताया कि इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था. फरीदा बताती है कि इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था. उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी तथा उनके साथ भी ज्यादती और बर्बरता की जाती थी.

फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया. फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई. उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता. आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया. बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था. उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए. फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं. साथ ही अपना नया जीवन शुरू करने को तैयार हैं. इस वक्त वो जर्मनी के रेफ्यूजी कैंप में हैं.

Share This Post